comscore
News

डिश टीवी अब फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध

डिश टीवी इंडिया ने एक बयान में कहा कि फ्लिपकार्ट को रेडसीर रिपोर्ट द्वारा भारत में एक सबसे चर्चित ई-कॉमर्स ब्रांड का दर्जा प्रदान किया गया है।

  • Published: September 14, 2017 6:00 PM IST
dish-tv

डीटीएच सेवा प्रदाता डिश टीवी ने घरेलू ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ गठबंधन किया है। इस साझेदारी के अंतर्गत डिश टीवी के ग्राहकों को किसी भी समय और कहीं से भी महज एक क्लिक के जरिये उनका डिश टीवी कनेक्शन मिल जाएगा। डिश टीवी इंडिया ने एक बयान में कहा कि फ्लिपकार्ट को रेडसीर रिपोर्ट द्वारा भारत में एक सबसे चर्चित ई-कॉमर्स ब्रांड का दर्जा प्रदान किया गया है।

फ्लिपकार्ट द्वारा इस साझेदारी के माध्यम से उपयोगकर्ताओं के लिए अपने प्लेटफॉर्म पर डीटीएच सेवाओं के द्वार खोले जाएंगे। इस सहयोग के तहत एक सीमित अवधि के लिए फ्लिपकार्ट के यूजर्स को नये कनेक्शन्स पर डिश टीवी के सर्वश्रेष्ठ ऑफर्स का लाभ उठाने का मौका मिलेगा। इसे भी देखें: Samsung Galaxy Note 8 या Samsung Galaxy S8+ कौन सा स्मार्टफोन आपके लिए रहेगा बढ़िया चॉइस?

फ्लिपकार्ट के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (इलेक्ट्रॉनिक्स) हरि कुमार ने कहा, “देश के कुल 16.9 करोड़ घरों में केबल और सैटेलाइट लगा है, जिसमें से गैर-डिजिटलीकृत घरों की संख्या 4.7 करोड़ है। मौजूदा गैर-डिजिटलाइज्ड ग्राहकों को देखते हुये इस बाजार में व्यापक संभावनाएं है और अगले 5 वर्षो में टीवी इंस्टालेशन बेस के दोगुना होने की उम्मीद है। डिश टीवी के साथ सहयोग कर डीटीएच सेवा की पेशकश करना हमारे ग्राहकों की होम एन्टरटेनमेंट जरूरतों को पूरा करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण पहल है।” इसे भी देखें: हुवावे Watch 2 4G सपोर्ट के साथ भारत में लॉन्च, जानें कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

डिश टीवी एस्सेल ग्रुप का अंग है। डिश टीवी के प्लेटफॉर्म पर 622 से अधिक चैनल एवं सेवाएं उपलब्ध हैं, जिसमें 66 से अधिक एचडी चैनलों और सेवाओं समेत 39 ऑडियो चैनल शामिल हैं। इसे भी देखें: HTC अपने U11 Lite स्मार्टफोन को एंड्राइड वन के साथ कर सकता है पेश: रिपोर्ट

  • Published Date: September 14, 2017 6:00 PM IST