comscore
News

Energizer forays ने भारत में लॉन्च किए केस और चार्जर

Avenir टेलीकॉम ने भारत में स्मार्टफोन के लिए Energizer एक्सेसर्स को लॉन्च किया है।

Energizer

Avenir टेलीकॉम ने भारत में स्मार्टफोन के लिए Energizer एक्सेसर्स को लॉन्च किया है। कंपनी ने केबल, चार्जर्स, यूएसबी कीय, मैमोरी कार्ड, कवर और स्क्रीन प्रोटेक्टर जैसी एक्सेसर्स प्रदान करती है। दूसरे प्रोडक्ट में टेम्पर्ड ग्लास, यूएसबी केबल्स, चार्जिंग सॉल्यूशंस, एप्पल सर्टिफाइड प्रोडक्ट, एंटी-शॉक और वॉटरप्रूफ केस के साथ यूएसबी हब स्टेशंस जैसे प्रोडक्ट शामिल हैं। Energizer के प्रोडक्ट की कीमत 399 रुपए से 2,999 रुपए के बीच है। साथ ही इन प्रोडक्ट पर दो साल की वारंटी दी जाती है।

इन प्रोडक्ट को पारस ग्रुप के माध्यम से ऑफलाइन उपलब्झ कराया जाएगा, जो कि भारत के 15 शहरों में से प्रमुख रिटेल आउटलेट में उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी साल के अंत तक देश भर में 200 टाउन और 48 शहरों में विस्तार करने की योजना बना रही है। 17 जुलाई से Energizer के प्रोडक्ट अमेजन, स्नैपडील, टाटा सिलिक और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे।

इसे भी देखें: बजट श्रेणी में उपलब्ध हैं ये शानदार एंड्राइड स्मार्टफोन

Avenir टेलीकॉम के साउथ एशिया और साउथ ईस्ट एशिया के बिजनेस डेवेलपमेंट डायरेक्टर मनीष प्रसाद ने कहा, ‘कई सालों से Energizer ने कंस्यूमर फोकस्ड प्रोडक्ट्स लेकर आए है, जो लोगों को एक-दूसरों से कनेक्टेड रहने में मदद करता है।’

इसे भी देखें: Nokia 5 आज से प्री-ऑर्डर के लिए हुआ उपलब्ध, जानें इसके बारे में सबकुछ

हाल ही में शाओमी ने Mi Power Bank 2 के साथ Mi Wi-Fi Repeater 2 (वाई-फाई सिग्नल एक्सपेंडर) और Mi ब्लूटूथ स्पीकर मिनी को पेश किया था। इन तीनों डिवाइस को शाओमी ने बिना किसी इवेंट के आयोजन के पेश कर दिया था और बाद में Mi इंडिया वेबसाइट पर पिछले महीने लिस्ट कर दिया था। वहीं, मी इंडिया ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से 6 जुलाई को ट्विट किया कि Mi Power Bank 2 को अमेजन इंडिया, फ्लिपकार्ट और TataCliq पर 7 जुलाई को दोपहर 12:00 बजे से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे, लेकिन बाद में इस ट्विट को डीलीट कर दूसरे ट्विट में जानकारी दी गई कि 6 जुलाई की रात से ही यह डिवाइस बिक्रि के लिए उपलब्ध हो जाएगा। किया जाएगा।

इसे भी देखें: शाओमी Mi Power Bank 2 अमेजन इंडिया, फ्लिपकार्ट और TataCliq पर बिक्रि के लिए उपलब्ध

  • Published Date: July 7, 2017 5:30 PM IST
  • Updated Date: July 8, 2017 8:27 AM IST