comscore
News

फेसबुक अपने बर्थडे पर सेलिब्रेट कर रहा फेसबुक फ्रेंड्स डे

कंपनी ने अवॉर्ड्स के साथ पेश किए तीन यूनिक कैमरा फिल्टर्स।

  • Published: February 5, 2018 2:20 PM IST
FF-FriendsDay

हर साल की तरह इस साल फेसबुक ने फरवरी को अपने जन्मदिन का सेलिब्रेट किया। इस साल भी सोशल मीडिया जगत की दिग्गज कंपनी फेसबुक ने “Friends Day” के तौर पर अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट किया। Facebook Newsroom के अनुसार फेसबुक यूजर्स को मौके दिया गया कि वह उन दोस्तों को अपने प्यार जता सकें जो उनकी जिंदगी में अहमियत रखते हैं।

“Friends Day” को सेलिब्रेट करते हुए कंपनी ने बताया कि भारतीय फेसबुक यूजर्स ने पिछले साल सबसे ज्यादा दोस्त बनाए हैं। आंकड़ों की बात करें तो इस साइट पर रोजाना करीब 75 करोड़ नए फ्रेंड्स बनते हैं।

वहीं, “Friends Day” के मौके पर लोगों को अपने दोस्तों का आभार जताने के लिए फेसबुक ने एक खास “Friends Awards” नाम का रिमाइंडर यूजर्स की टाइमलाइन पर शो किया। रविवार को सभी यूजर्स के न्यूज फीड में टॉप पर एक वीडियो के दिखाई दी और आखिर में “Friends Awards” लिखा था।

इतना ही नहीं 2017 के ‘Global Friends Awards’ भी दिए, जिसमें दूसरे देशों की फेसबुक एक्टिविटीज की बात करें तो मेक्सिको ने फेसबुक पर सबसे ज्यादा ‘लव’ रिएक्शंस दिए। इसके अलावा कंपनी ने दोस्तों के साथ इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए #LiveWithFriends के साथ तीन यूनिक कैमरा फिल्टर्स पेश किए।

  • Published Date: February 5, 2018 2:20 PM IST