comscore
News

अब फेसबुक पर गाना गाकर बनेंगे सिंगिग स्टार

फेसबुक टेलेंट शो पर काम कर रहा है जिसमें यूजर्स को किसी भी लोकप्रिय गाने को चुनकर उसे गाना होगा और अपनी वीडियो अपलोड करनी होगी।

F (2)

सोशल मीडिया साइट फेसबुक भविष्य में सिंगिग कॉम्पटिशन करा सकता है। फेसबुक यह कॉम्पटिशन अपने यूजर्स के बीच करा सकता है। इसमें यूजर्स को किसी लोकप्रिय गाने को सलेक्ट करने का ऑप्शन दिया जाएगा और उसके बाद उसे गाकर अपना वीडियो रिकॉर्ड करना होगा। इसके बाद यह वीडियो जजिंग के लिए अपलोड करना होगा। मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि फेसबुक दोस्तों को सिंगिग कॉम्पटीशन होस्ट करने की अनुमति दे सकता है और उन्हें दूसरे यूजर्स को चुनौती देने की भी अनुमति दे सकता है। फेसबुक यह सब फेसबुक आने वाले वक्त में कर सकता है। कहा जा रहा है कि यह फीचर्स सिर्फ फेसबुक पेज के एडमिन को ही दियाजा सकता है। इडिविजुअल प्रोफाइल को यह फीचर्स नहीं दिया जा सकता है।

हालांकि, अभी फेसबुक ने इसे लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। न ही सिंगिग कॉम्पटीशन को लेकर अपने प्लान के बारे में फेसबुक ने कोई आधिकारिक जानकारी दी है। लेकिन, मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि आने वाले वक्त में फेसबुक सिंगिग कॉम्पटीशन करा सकता है। इस बात का खुलासा एक शोधकर्ता जैन मंचून वेंग ने किया है। मंचून का कहना है कि फेसबुक टेलेंट शो पर काम कर रहा है जिसमें यूजर्स को किसी भी लोकप्रिय गाने को चुनकर उसे गाना होगा और अपनी वीडियो अपलोड करनी होगी।

  • Published Date: August 2, 2018 7:28 PM IST