comscore
News

फ्लिपकार्ट बिग फ्रीडम सेल: एप्पल Watch Series 3 पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट पर यह डील सिर्फ GPS-only (non-cellular) वेरिएंट पर मिल रही है।

apple watch 3 main 3

अगर आप एक नई स्मार्टवॉच लेने की सोच रहे हैं तो हम आपको एप्पल वॉच लेने की सलाह देंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग फ्रीडम सेल के दौरान एप्पल वॉच सीरीज 3 के GPS-only वेरिएंट पर डिस्काउंट दिया जा रहा है।

72 घंटों के लिए आयोजित की गई बिग फ्रीडम सेल में आप एप्पल वॉच सीरीज 3 को 27,900 रुपए में खरदी सकते हैं। इस स्मार्टवॉच को कंपनी ने 29,900 रुपए में लॉन्च किय था। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को पेमेंट Citi बैंक क्रेडिट कार्ड से करनी होगी।

पेमेंट के बाद यूजर्स को 2,000 रुपए का कैशबैक मिलेगा। वहीं, Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 200 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा आप इस वॉच को Bajaj Finserv के कार्ड से नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

एप्पल वॉच सीरीज कंपनी की पोर्टफोलियो में लेटेस्ट wearable प्रोडक्ट है। वहीं, आप इस वॉच के LTE वेरिएंट को भी चुन सकते हैं। इसकी शुरुआती कीमत 39,080 है। अब Watch Series 3 यूजर्स को सेलुलर कनेक्टिविटी के लिए अपने iPhone को कैरी करने की जरूरत नहीं होगी।

यूजर्स बिना फोन के कॉल, इंटरनेट और एप्स को स्मार्टवॉच पर एक्सेस कर सकेंगे। जियो का कहना है कि वह एप्पल वॉच सीरीज 3 पर सेलुलर कनेक्टिविटी के लिए कोई एक्सट्रा कॉस्ट चार्ज नहीं करेगी और एक ही नंबर iPhone और वॉच में वैध होगा।

बता दें कि हाल ही में सामने आई एक रिसर्च रिपोर्ट के मुताबिक एप्पल और शाओमी 2018 के पहले क्वॉर्टर में स्मार्ट वियरेबल मार्केट में 18% मार्केट शेयर के साथ दोनों पहले स्थान पर रहे हैं। एप्पल और शाओमी दोनों कंपनियों ने पहले क्वॉर्टर में क्रमश: 38 लाख और 37 लाख यूनिट्स का शिपमेंट किया। वियरेबल सेगमेंट में इन दोनों कंपनियों के बाद फिटबिट, गारमिन और हुवावे का नंबर है जिनका मार्केट शेयर क्रमश: 11%, 7% और 6% है।

  • Published Date: August 11, 2018 3:33 PM IST