comscore
News

रियलमी होगी ओप्पो से अलग, बनेगी अलग ब्रांड

ली ने ओप्पो से अलग होने तथा रियलमी ब्रांड की स्थापना की घोषणा सबसे पहले चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वेइबो पर की थी।

  • Published: July 31, 2018 7:02 PM IST
Oppo-Realme-1

चीन ही हैंडसेट निर्माता ओप्पो की उप-ब्रांड रियलमी ने घोषणा की है कि वह एक अलग कंपनी बनने जा रही है, जिसके प्रमुख ओप्पो को पूर्व वरिष्ठ कार्यकारी और ओप्पो इंडिया के प्रमुख स्काई ली होंगे। कंपनी ने मंगलवार को जारी एक बयान में कहा कि रियलमी ब्रांड भविष्य में मोबाइल फोन उपलब्ध कराने पर ध्यान केंद्रित करेगा, जो युवा लोगों को सस्ती कीमतों पर मजबूत प्रदर्शन स्टाइलिश डिजायन प्रदान करता है।

रियलमी के नवनियुक्त वैश्विक मुख्य कार्यकारी अधिकारी स्काई ली ने कहा, “दुनिया भर के लोगों की अलग-अलग सेलफोन आदतें और पसंद हैं, लेकिन जहां तक प्रदर्शन और डिजायन की बात है, तो उनकी पसंद एक है।” उन्होंने कहा, “बाजार में बहुत कम विकल्प उपलब्ध है, जो ग्राहकों की तेजी से बदलती मांग के अनुरूप हो। रियलमी इस खाई को भरने के लिए नवीनतम नवाचार के साथ ही मजबूत प्रदर्शन और स्टाइलिश डिजायन वाले उत्पाद मुहैया कराता है।”

ली ने ओप्पो से अलग होने तथा रियलमी ब्रांड की स्थापना की घोषणा सबसे पहले चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वेइबो पर की थी। गौरतलब है कि यह दूसरी बार है कि जब किसी स्मार्टफोन कंपनी के प्रमुख अधिकारी ने मुख्य कारोबार से अलग होकर नया ब्रांड शुरू किया हो। इससे पहले पीट लाऊ ने ओप्पो छोड़कर वनप्लस ब्रांड शुरू किया था।

  • Published Date: July 31, 2018 7:02 PM IST