comscore
News

'हैप्पी विद निसान' अभियान में कराएं वाहनों की मुफ्त जांच

निसान इंडिया ने निसान और डैट्सन के सभी आउटलेट्स पर 18-28 जनवरी के दौरान अपना कस्टमर सर्विस कैम्पेन 'हैप्पी विद निसान' का 8वां एडिशन लांच करने की घोषणा की है।

  • Published: January 18, 2018 7:00 PM IST
nissan-logo-stock-getty

वाहन निर्माता निसान इंडिया ने निसान और डैट्सन के सभी आउटलेट्स पर 18-28 जनवरी के दौरान अपना कस्टमर सर्विस कैम्पेन ‘हैप्पी विद निसान’ का 8वां एडिशन लांच करने की घोषणा की है। ‘हैप्पी विद निसान’ कैम्पेन के अंतर्गत वाहनों की मुफ्त 60-प्वाइंट जांच कराई जा सकेगी। ‘हैप्पी विद निसान’ कैम्पेन के अंतर्गत वाहनों की मुफ्त 60-प्वाइंट जांच, मुफ्त टॉप वॉश, एक्सेसरी पर आकर्षक छूट, लेबर चार्ज पर 20 प्रतिशत तक छूट, इंश्योरेंस रीनुअल पर 50 प्रतिशत छूट और निश्चित इनाम दिए जाएंगे।

इस अवधि में ग्राहकों को निसान तथा डैट्सन के अधिकृत सर्विस स्टेशनों तथा निसान के जेनुइन स्पेयर पार्ट्स, ऑयल्स तथा एक्सेसरीज के फायदों के बारे में भी जानकारी दे जाएगी। 2014 से इस कैम्पेन के शुरू होने के बाद से ही निसान अब तक 80,000 ग्राहकों को सेवाएं दे चुकी है।

निसान इंडिया के प्रबंध निदेशक जेरोम सैगोट ने बताया, “सर्विस की क्वालिटी और ग्राहकों की संतुष्टि हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। ग्राहक-केंद्रित नीति के अनुरूप, हम हमेशा से ही अपने ग्राहकों के लिए इनोवेटिव सॉल्यूशन पेश करते रहे हैं। अब ‘हैप्पी विद निसान’ का 8वां एडिशन भी हमारी इसी पहल और प्रतिबद्धता की कामयाबी को दर्शाता है और हम अपने ग्राहकों के साथ इसका जश्न मनाने को लेकर उत्साहित हैं।”

निसान मोटर इंडिया के उपाध्यक्ष (आफ्टरसेल्स) ने कहा, “हमारा अभियान ‘हैप्पी विद निसान’ ग्राहकों को ऑनरशिप का सुखद अनुभव दिलाने के मकसद से शुरू किया गया है। हम ग्राहकों से फीडबैक लेकर उन्हें अपने भविष्य के उत्पादों तथा सेवाओं में शामिल करते हैं।”

निसान और डैट्सन को हाल में जेडी पावर 2017 इंडिया कस्टमर सर्विस इंडैक्टस (सीएसआई) सर्वे में ग्राहक संतुष्टि के मोर्चे पर भारत की 6 दिग्गज कंपनियों में शामिल किया गया है।

  • Published Date: January 18, 2018 7:00 PM IST