comscore
News
> > > जियोनी ए1 प्लस: 20-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा व बेहतर स्पेसिफिकेशन

जियोनी ए1 प्लस: 20-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा व बेहतर स्पेसिफिकेशन

जियोनी ए1 प्लस स्मार्टफोन में 20-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा उपलब्ध है।

gionee-a1-plus-launched-mwc-2017

भारत में ‘ए1′ स्मार्टफोन को अच्छी प्रतिक्रिया मिलने के बाद चीनी स्मार्टफोन निर्माता जियोनी ने ‘ए1 प्लस’ लांच किया है जो पूर्ववर्ती से बेहतर स्पेसिफिकेशन और कैमरा क्षमता वाला है। मध्यम खंड का यह डिवाइस अपने कर्व्ड किनारों के साथ देखने में शानदार है। इसका डिस्प्ले 6 इंच का है और इसमें 2.5डी ग्लास लगा है।
इस डिवाइस में पिछले हिस्से में ड्यूअल (13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल) का कैमरा सिस्टम है, जिसके साथ एलईडी फ्लैश दिया गया है। इसका होम बटन ही फिंगरप्रिंट सेंसर का काम भी करता है।

इस डिवाइस के सामने के हिस्से में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा फ्लैश के साथ दिया गया है, ताकि कम रोशनी में भी अच्छी तस्वीरें खींची जा सके। इस में 2.5 गीगाहट्र्ज स्पीड का ऑक्टाकोर कोर्टेक्स ए 53 प्रोसेसर है, जिसके साथ 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। यह एंड्रायड नूगा 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है जिस पर आधारित इसका इनहाउस एमिगो 4.0 यूआई (यूजर इंटरफेस) है।

इसे भी देखें: Meizu Pro 7 के डिसप्ले में होगा टच इनपुट सपोर्ट

इस फोन में 4,550 एमएएच की बैटरी है जो अल्ट्रा फास्ट चार्जिग का समर्थन करता है। इस फोन में एक पैनिक बटन भी है जो होम बटन को लगातार तीन बार दबाने पर सक्रिय होता है। ‘ए1 प्लस’ को कंपनी किसी भी वक्त भारतीय बाजार में लांच कर सकती है। कंपनी ने इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है, हालांकि मध्यम खंड में यह अच्छा स्मार्टफोन है।

इसे भी देखें: ऐसे घर बैठे मोबाइल के हेडफोन जैक को करें ठीक