comscore
News

Google+ एंड्राइड एप को जल्द मिलेगा नया वर्जन

Google+ एंड्राडइ एप आने वाले कुछ दिनों नया ब्रांड वर्जन प्राप्त होगा।

  • Published: February 7, 2018 12:45 PM IST
google plus

गूगल जल्द ही यूजर्स के लिए अपने Google+ एंड्राडइ एप में कुछ बदलाव करने की योजना बना रहा है। जिसके बाद आपको इसका बदला हुआ रूप दिखाई देगा। Google+ इंजीनियरिंग प्रबंधक Leo Deegan के अनुसार, Google+ एंड्राइड एप का एक नया वर्जन आने वाले कुछ दिनों में दस्तक देगा।

Leo Deegan ने एक पोस्ट मेें इसकी जानकारी दी और कहा कि अगले कुछ दिनों में, हम G+ Android app का एक नया संस्करण इनेबल कर सकेंगे। यद्यपि यह वर्तमान एप्स से काफी मिलता जुलाता सा है, यह नया संस्करण Google की नवीनतम एंड्राइड ऐप इन्फ्रास्ट्रक्चर का उपयोग करके इसमें कई मुख्य फीचर्स को रिराइट किया गया है। जो हमारे एंड्राइड टीम को आधुनिक तकनीक स्टैक पर नई सुविधाओं का निर्माण करने की अनुमति देगा।

पुनर्लेखन के दौरान, हम कुछ सूक्ष्म अपडेट में निर्माण करने में सक्षम थे। उदाहरण के लिए, stream rendering और scrolling में सुधार किया गया है, फोटो लाइटबॉक्स को फिर से डिजाइन किया गया है, टिप्पणी विकल्प नीचे की शीट से ऊपर आ गए हैं और grey-spammed टिप्पणियां अब पोस्ट लेखकों द्वारा देखे जा सकते हैं।

चूंकि यह एक पुनर्लेखन है, इसलिए कुछ ऐसे जानने वाले मुद्दे हैं जिन पर हम काम कर रहे हैं। उदाहरण के लिए, किसी पोस्ट पर एक टिप्पणी करने के बाद आपकी टिप्पणी को शामिल करने के लिए पोस्ट का रिफ्रेश किया जा सकता है। यदि आपको मौका मिलता है तो spin के लिए इसे लें, और हमें आशा है कि आपके दिमाग में कोई डस्ट नहीं होगा।

हालांकि जब तक यह वर्जन नहीं आता तब हम स्पष्ट तौर पर इसके अन्य फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दे सकते। लेकिन ऐसा लगता है कि गूगल ने मौलिक स्तर पर एप पर काम किया है, इसका आधुनिकीकरण करने में बहुत समय लगा है। वहीं आॅफिशियल तौर पर यह जानकारी नहीं दी गई है कि नया वर्जन बाजार में कब तक दस्तक देगा।

  • Published Date: February 7, 2018 12:45 PM IST