comscore
News

हीरो मोटोकॉर्प ने नई सुपर स्प्लेंडर पेश की, कीमत 57,190 रुपये

हीरो मोटोकार्प ने नयी सुपर स्पलेंडर बाइक आज पेश की जिसकी कीमत दिल्ली शोरूम में 57,290 रुपये है।

  • Published: March 8, 2018 8:00 PM IST
hero-logo

देश की सबसे बड़ी दुपहिया कंपनी हीरो मोटोकार्प ने नयी सुपर स्पलेंडर बाइक आज पेश की जिसकी कीमत दिल्ली शोरूम में 57,290 रुपये है। कंपनी के बयान में कहा गया है कि125 सीसी क्षमता वाली इस बाइक में उसने हीरो आई3 एस प्रौद्योगिकी का इस्तेमाल किया है। कंपनी का कहना है कि नयी बाइक पुराने संस्करण से कई मामलों में बेहतर है।

वहीं, कुछ समय पहले हीरो मोटोकॉर्प ने आटो एक्सपो में 200 सीसी की एडवेंचर मोटरसाइकिल एक्सपल्स तथा 125 सीसी के दो नए स्कूटर पेश किए। कंपनी के ये वाहन इस साल बाजार में उतरेंगे।

एक्सपल्स के साथ कंपी ऊंची इ्ंजन क्षमता के मोटरसाइकिल खंड में अपनी उपस्थिति मजबूत कर रही है। हीरो मोटाकॉर्प के चेयरमैन, प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी पवन मुंजाल ने यहां चल रही वाहन प्रदर्शनी में कहा, ‘‘इस साल हम दो तेजी से बढ़ते खंडों प्रीमियम मोटरसाइकिल और स्कूटर पर ध्यान केंद्रित करेंगे।’’

मुंजाल ने कहा, ‘‘इसी रणनीति के तहत हमने दो नए स्कूटर और एक बाइक पेश की है। इन वाहनों को इसी साल बाजार में उतारा जाएगा।’’ उन्होंने कहा कि स्कूटर माइस्ट्रो एज 125 और ड्यूट 125 के साथ 200 सीसी की एडवेंचर बाइक कंपनी के नए खंड हैं।

  • Published Date: March 8, 2018 8:00 PM IST