comscore
News

हीरो मोटोकार्प ने नयी 200 सीसी बाइक पेश की

कंपनी इसके जरिए प्रीमियम खंड में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहता है।

  • Published: January 30, 2018 9:30 PM IST
Hero-MotoCorp-logo

देश की सबसे बड़ी दुपहिया वाहन कंपनी हीरो मोटोकार्प ने एक नया माडल एक्सट्रीम 200आर आज पेश किया। कंपनी इसके जरिए प्रीमियम खंड में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहता है।

हीरो मोटोकार्प के प्रमुख वैश्विक उत्पाद आयोजना मालो ले मेसन ने संवाददाताओं को बताया कि नयी बाइक में 200 सीसी का एयर कूल्ड इंजन है और यह इस साल अप्रैल में बाजार में उपलब्ध होगी।

उन्होंने कहा कि कंपनी ने इस नये माडल के साथ प्रीमियम खंड में अपनी उपस्थिति मजबूत बनाने की दिशा में कदम उठाया है। इस साल की शुरुआत से ही कंपनी 150 सीसी व इससे अध्किा क्षमता वाले प्रीमियम खंड पर ध्यान केंद्रित करेगी।

बता दें कि पिछले साल दिसंबर में प्रमुख दुपहिया कंपनी हीरो मोटोकार्प ने तीन नयी बाइक पेश कीं जिन्हें अगले महीने से चरणबद्ध तरीके से बाजार में लाया जाएगा। कंपनी के बयान में कहा गया है कि उसकी नयी बाइक में 125सीसी सुपर स्पलेंडर, 110 सीसी पैशन प्रो व 110 सीसी पैशन एक्सप्रो है।

कंपनी को उम्मीद है कि इन नयी बाइक के साथ वह घरेलू मोटरसाइकिल बाजार में अपनी स्थिति और मजबूत कर सकेगी। यहां उसकी 50 प्रतिशत से अधिक बाजार भागीदारी पहले ही है। उल्लेखनीय है कि 100-125 सीसी खंड में स्पलेंडर, पैशन, एचएफ डीलक्स, ग्लैमर व सुपर स्पलैंडर आदि माडल के साथ हीरो मोटोकार्प पहले ही अग्रणी स्थिति में है।

  • Published Date: January 30, 2018 9:30 PM IST