comscore
News

Honor का यह हेडफोन आपके हार्ट रेट को करेगा ट्रैक

इस हेडसेट को सिर्फ वाइट कलर ऑप्शन में उतारा गया है।

honor clear headphones main

हुवावे के सबसिडरी ब्रांड ऑनर ने चीन में Honor Play और Honor 9i को लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने इसके अलावा एक नए हेडफोन भी लॉन्च किया है, जो यूनिक फीचर्स के साथ मार्केट में आ रहा है। कंपनी के Honor Clear हेडसेट वायर्ड स्मार्टफोन है, जिसके ईयरपीस के नीचे हार्ट रेट सेंसर है। कंपनी ने इस हेडसेट को चीन में RMB 129 (लगभग 1,300 रुपये) की कीमत में पेश किया है।

FoneArena की रिपोर्ट के मुताबिक हेडसेट हाई रिजॉल्यूशन ऑडियो प्लेबैक के लिए सर्टिफाइड है। इसका मतलब है कि यह हेडसेट 40,000Hz की फ्रीक्वेंसी रेंज को भी सपोर्ट करेंगे।

हेडसेट के राइट ईयरबड में ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर है जो आपकी हार्ट रेट को ट्रैक करता है। आप किसी भी एंड्रॉइड स्मार्टफोन में हुवावे हेल्थ ऐप को डाउनलोड करके इस फीचर का फायदा उठा सकते हैं। अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि किस टेक्नोलॉजी के जरिए डाटा को ऐप में ट्रांसफर किया जा रहा है।

आप इसे हेडफोन को किसी भी स्मार्टफोन में लगा सकते हैं जो 3.5mm जैक को सपोर्ट करते हैं। इसके अलावा इस हेडसेट में इन लाइन रिमोट और माइक्रोफोन हैं। इसके अलावा आपको अतिरिक्त ईयर टिप्स और विंग्स मिल रहे हैं, जिसकी मदद से आप अपने लिए राइट फिट को चुन सकते हैं। चीन में इस हेडसेट को सिर्फ वाइट कलर ऑप्शन में उतारा गया है। यह हेडसेट चीन में 7 जून को बिक्री के लिए आएगा। कंपनी ने इसके अलावा Honor Play को भी लॉन्च किया है जो एक गेमिंग फोकस्ड स्मार्टफोन है। कंपनी ने इसमें HiSilicon Kirin 970 SoC दिया है। इसके अलावा कंपनी का नया Honor 9i नॉच डिस्प्ले के साथ आ रहा है।

  • Published Date: June 7, 2018 1:25 PM IST