comscore
News

गेमिंग के दीवानों के लिए एचपी लाई 'ओमेन एक्स'

एचपी भारत के प्रबंध निदेशक सुमीर चंद्र ने पत्रकारों से कहा, "कम समय में ही, हमलोग भारत के प्रमुख गेमिंग ब्रांड बन गए।"

  • Published: March 16, 2018 1:24 PM IST
hp omen x notebook side

एचपी इंक ने बेजोड़ गेमिंग अनुभव मुहैया कराने के उद्देश्य से और पेशेवर गेमर्स के लिए ओमेन एक्स पोर्टफोलियो पेश किया है जो बेहतरीन गेमिंग उत्पादों की एक श्रृंखला है।

कंपनी के एक कार्यकारी ने गुरुवार को कहा, “ऐसे समय जब पीसी (पर्सनल कंम्यूटर) उत्पादक नेक्स्ट-जेनरेशन गेमिंग प्रोडक्ट के लिए तमाम कोशिश कर रहे हैं, एचपी इंक ने भारत के पीसी गेमिंग ब्रांड में शीर्ष स्थान प्राप्त कर लिया है।” एचपी भारत के प्रबंध निदेशक सुमीर चंद्र ने पत्रकारों से कहा, “कम समय में ही, हमलोग भारत के प्रमुख गेमिंग ब्रांड बन गए।”

चंद्रा ने कहा, “एक साल पहले ओमेन बाय एचपी डिवाइसेस पेश कर एचपी देश के शीर्ष गेमिंग ब्रांड्स में से एक बन गई है। गेमिंग के उत्साही लोगों के लिए ओमेन एक्स पोर्टफोलियो को पेश कर हमने संपूर्ण गेमर प्रोफाइल्स में एकीकृत गेमिंग पोर्टफोलियो सृजित किया है और इसे स्टाइल एवं परफॉर्मेंस वैल्यू के प्रस्ताव के साथ तैयार किया गया है, जिसका ओमेन प्रतिनिधित्व करता है।”

ओमेन एक्स कॉम्पैक्ट डेस्कटॉप से फैक्ट्री- ओवरक्लॉक्ड और एक विविधतापूर्ण फॉर्म-फैक्टर मुहैया कराता है जिससे किसी भी कमरे में गेमिंग के लिए तेजी से डॉक और अनडॉक किया जा सकता है। वीआर बैकपैक के साथ ओमेन एक्स कॉम्पैक्ट डेस्कटॉप की शुरुआती कीमत 294,988 रुपये है।

  • Published Date: March 16, 2018 1:24 PM IST