comscore
News

एचटीसी Vive Business Edition भारत में लॉन्च, कीमत: 126,990 रुपए

एचटीसी का Vive Business Edition अमेजन इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध है।

  • Updated: February 22, 2018 10:49 AM IST
Vive-BE

एचटीसी ने अपने वर्चुअल रियलटी (वीआर) हेडसेट, HTC Vive का एंटरप्राइज एडिशन भारत में लॉन्च किया है। Vive Business Edition, जिसका नाम Vive BE है, की लागत 126,990 रूपए है, और यह अमेजन इंडिया और ईकॉमर्स पोर्टल imol.in पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है।

Vive BE बिजनेस को Vive VR systems के साथ अतिरिक्त सर्विस की व्यवस्था करने की अनुमति देता है, जो व्यावसायिक वातावरण के लिए उपयुक्त हैं। Vive VR सिस्टम के अलावा, Vive BE वाणिज्यिक लाइसेंसिंग के साथ आता है, और 12 महीने की सीमित वारंटी दी गई है।

Vive BE में आरामदायक पैडिंग के लिए डिलक्स ऑडियो स्ट्रैप, एकीकृत ऑन-ईयर हेडफोन, और 5 मीटर की दूरी पर विस्तार किट है जिसमें कुल लम्बाई 10 मीटर तक होती है, जो कि सिस्टम का लचीला उपयोग करने के लिए होती है। इसमें बेहतर स्वच्छता के लिए विनिमेय फेस कुशन भी शामिल है। दी गई कीमत पर, एंटरप्राइज को दो कंट्रोलर, दो बेस स्टेशन, एक 3-इन -1 केबल और चार फेस कुशन मिलेंगे।

व्यवसाय आगे भी बल्क आॅर्डर के विकल्प के साथ-साथ कई Vive BE सिस्टम खरीदने में सक्षम होंगे। व्यापार-केंद्रित संस्करण कंपनी के मौजूदा व्यापारिक भागीदारों के मौजूदा नेटवर्क पर निर्मित है, जो मोटर वाहन, चिकित्सा और डिजाइन क्षेत्रों को कवर करता है।

एचटीसी अध्यक्ष, दक्षिण एशिया, फैजल सिद्दीकी ने कहा, ‘2018 में हमारे Vive फोकस के एक हिस्से के रूप में हम गेमिंग, मनोरंजन, मोटर वाहन, इंजीनियरिंग और मेडिकल जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्रों में Vive तकनीक के माध्यम से अपने साथी के विकास में तेजी लाने की योजना बना रहे हैं।’

जनवरी में, एचटीसी ने Vive Pro edition की घोषणा की। प्रो वर्जन में कई अपग्रेड फीचर्स दिए गए हैं। Vive Pro उन लोगों के उद्देश्य से है, जो एक उन्नत प्रदर्शन और उनके वीआर अनुभवों के लिए ऑडियो देख रहे हैं। उन्नत मॉडल में डुअल-ओएलईडी डिसप्ले दिया गया है, रिडिजाइन फेस कुशन, नवीनतम स्ट्रेम वीआर ट्रैकिंग सिस्टम, और 110 डिग्री फील्ड-ऑफ-व्यू, और हाई-रेज ऑडियो समर्थन शामिल हैं।

  • Published Date: February 22, 2018 10:30 AM IST
  • Updated Date: February 22, 2018 10:49 AM IST