comscore
News

18 जुलाई को लॉन्च होगी हुवावे की स्मार्टबैंड TalkBand B5

इस स्मार्टबैंड का लॉन्चिंग इवेंट शेन्जेन यूनिवर्सिएड स्टेडियम में होगा।

Untitled design (57)

हुवावे का नया स्मार्टबैंड TalkBand B5 18 जुलाई को लॉन्च होगा। कंपनी ने इसकी पुष्टि कर दी है। यह स्मार्टबैंड नोवा 3 स्मार्टफोन के साथ पेश की जाएगी। इससे पहले सोमवार को चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस स्मार्टबैंड की एक तस्वीर लीक हुई थी। हुवावे ने मंगलवार Weibo पर आधिकारिक तौर पर इस स्मार्टबैंड  की लॉन्चिंग डेट की पुष्टि कर दी है। बता दें कि इस स्मार्टबैंड का लॉन्चिंग इवेंट  शेन्जेन यूनिवर्सिएड स्टेडियम में होगा। हुवावे ने साल 2016 में  TalkBand B3 लॉन्च किया था।

TalkBand B3 की सफलता के बाद अब हुवावे इन-एयर ब्लूटूथ हेडसेट TalkBand B5 को लॉन्च कर रही है । पिछले हफ्ते ही मशहूर लीकस्टार इवान ब्लैस ने इस आने वाले स्मार्टबैंड का रेंडर शेयर किया था। TalkBand B5  मोनोक्रोम डिस्प्ले के साथ आ सकता है। यह स्मार्टबैंड साइज में B3 स्मार्टबैंड से बड़ा हो सकता है।

TalkBand B5 में लार्ज OLED स्क्रीन दी जा सकती है। इस फिटनेस ट्रैकर का गोल्ड वेरिएंट लेदर की पट्टी के साथ आ सकता है। इस स्मार्टबैंड में हार्ट रेट मॉनिटर, स्लिप ट्रैकर और दूसरे हेल्थ रिलेटिड फीचर्स दिए जा सकते हैं। चीन के बाद कंपनी इस स्मार्टफोन को फिलीपींस में लॉन्च कर सकती है। फिलीपींस में यह स्मार्टफोन 28 जुलाई को लॉन्च हो सकता है। इस स्मार्टफोन में नॉच डिस्प्ले दिया जाएगा जो कि ड्यूल सेल्फी और रियर कैमरा के साथ आएगा।

  • Published Date: July 10, 2018 1:06 PM IST