comscore
News

हुवावे टॉकबैंड B5 प्री-अॉर्डर के लिए हुआ लिस्ट

टॉकबैंड B5 डस्ट और वाटर रसिस्टेंस के लिए IP67 रेटिंग के साथ आता है।

Huawei TalkBand B5 2 805px

Image credit: VMall


हुवावे 18 जुलाई को अपने आगामी स्मार्टफोन नोवा 3 के साथ अपने टॉकबैंड B3 के अपग्रेड वर्जन टॉकबैंड B5 को लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस वियरेबल के लॉन्च से एक हफ्ते पहले, इसकी लिस्टिंग चीनी ऑनलाइन रिटेलर, Vmall.com पर देखी गई है। लिस्टिंग में रेंडर्स के साथ डिवाइस की सभी जानकारी और स्पेसिफिकेशन पोस्ट की गई है।

लिस्टिंग के अनुसार, डिवाइस में 1.11-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ 300×160 पिक्सल रिजॉल्यूशन और टॉप पर 2.5D कर्व्ड ग्लास होगा। इससे पहले पता चला था कि टॉकबैंड एक पॉप-आउट ब्लूटूथ हेडसेट के साथ भी आएगा, जिसमें आप बैंड को उसके पट्टे से बाहर ले जा सकते हैं और फिर कॉल में बात करने के लिए इसे ईयरफोन के रूप में यूज कर सकते हैं। यूजर म्यूजिक सुनने के लिए हेडसेट का भी यूज कर सकते हैं।

लिस्टिंग में कहा गया है कि टॉकबैंड B5 डस्ट और वाटर रसिस्टेंस के लिए IP67 रेटिंग के साथ आता है। यह “हुवावे ट्रू-रिलेक्स” तकनीक के साथ एक इनबिल्ट हार्ट-रेट सेंसर के साथ आता है जो यूजर के स्ट्रैस की जांच करने के लिए सेंसर का उपयोग करता है और सांस लेने और अन्य फिजिकल एक्टिविटी करने का सुझाव देता है। यह अकेली ऐसी तकनीक नहीं है जिसे हुवावे ने B5 के साथ दिया है क्योंकि लिस्टिंग पेज में “हुवावे ट्रू0स्लीप” और “ट्रू-सीन” 2.0 के बारे में भी लिखा गया है।

  • Published Date: July 11, 2018 3:00 PM IST
  • Updated Date: July 11, 2018 3:01 PM IST