comscore
News

आइडिया के इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल के साथ मिल रही है मिस्ड कॉल अलर्ट की सुविधा

इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है।

idea cellular main

आइडिया सेलुलर ने 227 रुपये में एक नया प्रीपेड टैरिफ प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है। इस टैरिफ प्लान में आपको आइडिया के 199 रुपये वाले प्लान जैसे बेनिफिट मिल रहे हैं। हालांकि इसमें आपको मिस्ड कॉल अलर्ट और अनलिमिटेड डायलर ट्यून सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। आइडिया के इस प्लान की टक्कर एयरटेल के 219 रुपये वाले प्लान से होगी। एयरटेल भी अपने प्लान में हेलो ट्यून का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

227 रुपये वाले प्लान अभी कुछ सर्किलों में ही उपलब्ध है। कंपनी इस प्लान में 1.4जीबी 3G / 4G डाटा डेली और अनलिमिटेड वॉयस कॉल का ऑप्शन दे रही है। इस प्लान में कॉलिंग के लिए डेली 250 मिनट और हफ्ते भर में 1,000 मिनट का कैपिंग है। इस प्लान में 100 फ्री एसएमस भी मिल रहे हैं। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक आइडिया इस प्लान के साथ कुछ फ्री कॉन्टेस्ट बेनिफिट्स भी दे रहा है।

ऐसा संभव है कि आइडिया भी वोडाफोन रेड हॉट डील्स की तरह अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन दे सकता है। वहीं एयरटेल अपने 219 रुपये वाले प्लान में भी सेम बेनिफिट्स दे रहा है। आइडिया के प्लान में एफयूपी लिमिट नहीं है। इसलिए आप इससे एक दिन में अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं। अगर आपको मिस्ड कॉल अलर्ट की सुविधा नहीं चहिए तो आप आइडिया का 199 रुपये वाला प्लान ही खरीद सकते हैं।

  • Published Date: June 27, 2018 3:37 PM IST