comscore
News

इंफोसिस ने गुणवत्ता के लिए वाल-जेनेसिस से की साझेदारी

इंफोसिस ने गुरुवार को कहा कि वह चिकित्सा और जीवन विज्ञान के क्षेत्र में गुणवत्तापूर्ण प्रबंधन को बढ़ावा देने के लिए पेपरलेस वैल्यूशन कंपनी वाल-जेनेसिस के साथ साझेदारी करने जा रही है।

  • Published: January 6, 2018 3:00 PM IST
infosys-logo

ग्लोबल सॉफ्टवेयर दिग्गज कंपनी इंफोसिस ने गुरुवार को कहा कि वह चिकित्सा और जीवन विज्ञान के क्षेत्र में गुणवत्तापूर्ण प्रबंधन को बढ़ावा देने के लिए पेपरलेस वैल्यूशन कंपनी वाल-जेनेसिस के साथ साझेदारी करने जा रही है।

इंफोसिस ने एक बयान में कहा, “साझेदारी के तहत, इंफोसिस, फार्मास्यूटिकल और बायोटेक इंडस्ट्री के लिए सेवाओं के अपने सुएट के भीतर वाल्गेंसिनेस ‘वैलीडेशन लाइफसाइकिल मैनेजमेंट सिस्टम’ (वीएलएमएस) को एकीकृत करेगा जो सुरक्षित क्लाउड वातावरण में वितरित किया जाएगा।”

दक्षिणी सैन फ्रांसिस्को के कैलिफोर्निया स्थित मुख्यालय वाल-जेनेसिस, एक लाइफ साइंस उद्योग में प्रमुख पेपरलेस मान्यता जीवन चक्र प्रबंधन समाधान है, जो ग्राहकों को सत्यापन प्रक्रिया को पूरी तरह से स्वचालित करने की अनुमति देता है। साथ ही यह पेपर-आधारित मैन्युअल प्रक्रियाओं में पाई जाने वाली अक्षमताओं को समाप्त करता है और लागत व सत्यापन चक्र समय को भी कम करता है।

इंफोसिस ने कहा कि इस साझेदारी के माध्यम से कंपनी बायोफर्मा और मेडिकल उपकरणों के ग्राहकों को अगली पीढ़ी के स्वसंचालित गुणवत्ता और अनुपालन सेवाएं मुहैया कराएगा। इससे संगठनों को क्षमता विकसित करने में मदद मिलेगी। यह करार उन्हें अपने मुख्य व्यवसाय पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देगा।

  • Published Date: January 6, 2018 3:00 PM IST