comscore
News

इंस्टाग्राम कर रहा है पोर्टेट मोड जैसे कैमरा फीचर पर कार्य

इंस्टाग्राम पर यूजर्स अब पोर्टेट मोड फीचर का उपयोग कर फोटो क्लिक कर पाएंगे।

  • Published: March 6, 2018 3:20 PM IST
instagram

इंस्टाग्राम अपने यूजर्स को बेहतर अनुभव देने के लिए आए दिन कोई न कोई नया फीचर मुहैया कराता है। पिछले दिनों खबर आई ​थी कि कंपनी अपने वॉयस और वीडियो कॉलिंग फीचर पर कार्य कर रही है। ​ऐसे में यूजर्स को जल्द ही इस फीचर के आने का इंतजार है, वहीं अब एक और नए फीचर से जुड़ी रिपोर्ट सामने आई है जिसके मुताबिक इंस्टाग्राम पोर्टेट मोड जैसे कैमरा फीचर पर कार्य कर रहा है।

TechCrunch की रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि इंस्टाग्राम एक नए फीचर पर कार्य कर रहा है जिसमें Boomerang और Superzoom जैसे आॅप्शन उपलब्ध होंगे। इंस्टाग्राम के एंड्राइड एप्लिकेशन पैकेज (APK) के अंदर स्टोरीज कैमरे के लिए पोर्ट्रेट शटर के लिए एक आइकन है। यह संभवतः लोगों को bokeh इफेक्ट ब्लर पृष्ठभूमि या अन्य प्रकाश प्रभाव के साथ स्टाइलिश पोर्ट्रेट्स को शूट करने दे सकता है।

TechCrunch के एक रीडर इशान अग्रवाल द्वारा एक्सक्लूसिवली एपीके को डीकंपलिंग के बाद शेयर किया गया है। जो कि ​विंडोज फाइल फॉर्मेट .exe के बराबर है लेकिन एंड्राइड के लिए है। जब आप इसी मोड में जाना चाहते हैं, तो आइकन आपको Instagram Stories कैमरा शटर बटन पर दिखाई देगा। हालांकि आॅफिशियल तौर पर इंस्टाग्राम द्वारा अभी तक इस तरह के किसी फीचर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

बता दें कि पिछले दिनों आई रिपोर्ट में जानकारी दी गई थी कि इंस्टाग्राम अपने यूजर्स की सुविधा और सुरक्षा के लिए एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है। जिसके बाद यदि कोई व्यक्ति आपके इंस्टाग्राम स्टोरीज का स्क्रीनशॉट लेता है तो तुरंत उसका नोटिफिकेशन आप तक पहुंच जाएगा।

  • Published Date: March 6, 2018 3:20 PM IST