comscore
News

इंटेक्स ने लॉन्च किए दो नए हेडफोन H-50 & H-60

इंटेक्स के इन हेडफोन में मल्टी डिवाइस कैपेबिलिटी और कॉलिंग की सुविधा दी गई है।

  • Published: February 7, 2018 5:30 PM IST
intex h50 headphone

यूजर्स को म्यूजिक का शानदार अनुभव देने के लिए इंटेक्स ने बजट श्रेणी में दो हेडफोन लॉन्च किए हैं। कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए हेडफोन H-50 और H-60 आपको म्यूजिकल वाइब्स देने में सक्षम हैं। इन वायर्ड हेडफोन की कीमत 840 रुपए और 1,099 रुपए है। H-50 मॉडल रेडियंट रेड कलर आॅप्शन और H-60 मॉडल सिल्वर कलर आॅप्शन में उपलब्ध होंगे।

इंटेक्स टेक्नोलॉजीज के नए वायर्ड हेडफोन H-50 और H-60 आॅन द गो जेनरेशन डिजाइन को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किए गए हैं। ऐसे यूजर्स जो बजट श्रेणी के डिवाइस में शानदार म्यूजिक का अहसास चाहते हैं उनके लिए यह बेहतर विकल्प हो सकता है।

लुक्स और डिजाइन पर फोकस के अलावा H-50 और H-60 हेडफोन में एडजस्टेबल हेडबैंड के साथ लचीला और आरामदायक कुशनिंग on-ear pads हैं। लंबे समय तक म्यूजिक का आनंद लेने के लिए यह अच्छा है। दोनों मॉडल्स में इन-बिल्ट किए गए माइक और डिजिटल नियंत्रणों के माध्यम से कॉल आंसरिंग की सुविधा दी गई है ताकि आप म्यूजिक सुनते समय महत्वपूर्ण कॉल्स को भी रिसीव कर सकें।

हेडफोन लॉन्च करने पर टिप्पणी करते हुए, इंटेक्स टेक्नोलॉजीज के निदेशक निधी मार्कंडे ने कहा, ‘इंटेक्स एक प्रसिद्ध ब्रांड है और आईटी Peripherals सेगमेंट में इसे स्पीकर या हेडफोन के लिए अच्छी तरह से जाना जाता है। अगले जन उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए, हम इस बार एक फैशनेबल, वायर्ड हेड फोन्स रेंज फोनिंग सुविधा और शोर कम करने की सुविधाओं के साथ हेडफोन लेकर आए हैं। हेडफोन H-50 और H-60 की नई श्रेणी हमारे मूल्यवान उपभोक्ताओं के लिए एक और पेशकश है जो कि एक बहुत सस्ती कीमत में किसी भी समय कहीं भी संगीत का आनंद लेना पसंद करते हैं।

इन हेडफोंस में AUX की सुविधा दी गई है​ जिसकी मदद से आप इसे मल्टीपल डिवाइस जैसे कि पीसी, टैबलेट, मोबाइल और टीवी में कनेक्ट कर सकते हैं। इनमें Noise Cancellation फीचर भी दिया गया है जो कि म्यूजिक के दौरान आपको बाहरी शोर से परेशान होने से बचाएगा।

  • Published Date: February 7, 2018 5:30 PM IST