comscore
News

iVOOMi की स्मार्ट टाइटन पावरबैंक सीरीज से करें अपने फोन को चार्ज

काले रंगों में ये पावरबैंक 3 अप्रैल 2018 से अमेजन पर विशेष रूप से उपलब्ध कराए गए हैं।

  • Published: April 3, 2018 4:45 PM IST
ivoomi Power bank

iVOOMi ने अत्याधुनिक डिजाइन वाले टाइटन पावरबैंक पेश करने की घोषणा की है जो 10,000 एमएएच और 15,000 एमएएच में आते हैं, जिनकी कीमत क्रमशः 899 रुपए और 1,399 रुपए है। इंटेलीजेंस और स्टाइल के बेहतरीन तालमेल से बने इन पावरबैंकों की डिजाइन और कीमत इस तरह रखी गई है कि प्रत्येक उपभोक्ता किफायती मूल्य पर ही नए जमाने की टेक्नोलॉजी, अत्याधुनिक डिजाइन और बेहतरीन क्वालिटी से लैस गैजेट्स रख सके। काले रंगों में ये पावरबैंक 3 अप्रैल 2018 से अमेजन पर विशेष रूप से उपलब्ध कराए गए हैं।

आकर्षक डिजाइन में दोनों पावरबैंक आईसीआई टेक्नोलॉजी 8.1 से लैस एलईडी पैनल में उपलब्ध हैं जिनमें पावरबैंक की बैटरी प्रतिशत क्षमता भी प्रदर्शित होती है। ग्रीन, ब्लू और रेड कलर्स में उपलब्ध इन पावरबैंकों मं क्रमशः 71-100 प्रतिशत, 31-70 प्रतिशत और 1-30 प्रतिशत संकेतक नजर आते हैं। दोनों डिवाइसेज आकर्षक और कॉम्पैक्ट एक्टीरियर प्रदर्शित करते हैं। दोनों डिवाइसेज सभी आईओएस और एंड्रायड डिवाइसेज के अनुकूल बनाए गए हैं और प्रत्येक में दो यूएसबी 2.0 पोर्ट तथा एक माइक्रो यूएसबी लगा हुआ है, जिससे एक साथ कई डिवाइसेज को चार्ज किया जा सकता है। इसके अलावा 15,000 एमएएच वाले पावरबैंक में टाइप-सी यूएसबी पोर्ट भी लगा हुआ है।

इन डिवाइसेज में लिथियम पॉलीमर बैटरियों की डेंसिटी बढ़ाने के लिए कंपनी ने अपनी शोध एवं विकास क्षमताओं का भरपूर इस्तेमाल किया है। कंपनी दोनों डिवाइसेज पर एक साल की वारंटी दे रही है।

इस बारे में iVOOMi, इंडिया के सीईओ अश्विन भंडारी बताते हैं, “आज की जीवनशैली में यात्रा करने का खास महत्व हो गया है। इसे देखते हुए iVOOMi का टाइटन पावरबैंक साथ रखना निहायत अनिवार्य हो गया है। 10000 एमएएच और 15000 एमएएच वाले दोनों पावरबैंक बहुत हल्के और पोर्टेबल हैं, जिस कारण इन्हें कहीं ले जाना बहुत आसान होता है और यात्रा करने वालों के लिए एक सच्चा हमसफर बनते हुए उन्हें स्टाइल के साथ पावरफुल बनाए रखता है।”

स्मार्टफोन, टैबलेट, स्मार्टवॉच आदि समेत इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज रखने वालों की संख्या बढ़ने के साथ ही पावरबैंक की मांग भी तेजी से बढ़ रही है। इन डिवाइसेज के इस्तेमाल की अवधि बढ़ने के कारण भी पावर की खपत बढ़ रही है और इसलिए ऐसे लोगों के लिए पावरबैंक रखना जरूरी हो जाता है। समय के साथ ये पॉकेट कंप्यूटर हमारे दैनिक जीवन का अहम हिस्सा बन गए हैं। इस लिहाज से अपने गैजेट्स को चार्ज रखना और किसी भी वक्त इन पर काम करना बहुत महत्वपूर्ण हो गया है। हमारे दोनों पावरबैंक खास तौर से आज की पीढ़ी को ही ध्यान में रखकर डिजाइन किए गए हैं जो हाई परफॉरमेंस के साथ-साथ आकर्षक और परिष्कृत डिवाइस को अहमियत देती है।

डिवाइस की सेफ्टी के लिए ये अत्यंत कुशल पावरबैंक कई सुरक्षा प्रणालियों के आधार पर बनाए गए हैं। इसकी नई रेंज प्रत्येक चरण में गुणवत्ता परीक्षण के कड़े मानकों और सूक्ष्म निगरानी प्रक्रिया के बाद तैयार की गई है।

  • Published Date: April 3, 2018 4:45 PM IST