comscore
News

रिलायंस जियो ने पेश किए दो नए Sachet पैक, जानें इसके बारे में

कंपनी ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 24 रुपए और 54 रुपए वाला प्लान पेश किया है, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड डाटा और फ्री कॉल ऑफर किया जाएगा।

  • Published: January 18, 2018 9:15 AM IST
Reliance-Jio

टेलीकॉम सेक्टर में एंट्री करने के बाद से रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए कई सारे प्लान पेश किए हैं, जिसके बाद मार्केट में हलचल देखने को मिली। जियो की ओर से कस्टमर्स के लिए फ्री कॉल और डाटा प्लान पेश किया जा रहा है। हाल ही में कंपनी ने ‘Sachet Packs’ में दो नए प्लान पेश किए थे। वहीं, अब रिलायंस जियो ने और दो नए Sachet पैक पेश किए हैं। कंपनी ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 24 रुपए और 54 रुपए वाला प्लान पेश किया है, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड डाटा और फ्री कॉल ऑफर किया जाएगा।

जियो फोन की नए Sachet पैक की कीमत 24 रुपए है। इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 500एमबी डाटा 4जी के स्पीड पर दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 2 दिनों की है। जबकि, 54 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को हर दिन 500एमबी 4जी की स्पीड पर दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 7 दिनों की है। वहीं, इन दोनों नए Sachet प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल और जियो एप एक्सेस करने की भी अनुमति मिलेगी।

जियो फोन Sachet पैक छोटे कीमत वाला रिचार्ज पैक हैं, जो छोटी वैधता के साथ उपलब्ध हैं। सब्स्क्राइबर को यह ध्यान रखना चाहिए कि जियो की ओर से पेश किए गए नए Sachet पैक सिर्फ जियो फोन में सिम डाले जाने पर ही काम करेंगे।

रिलायंस जियो 24 रुपए वाला Sachet Packs:

24 रुपए वाले इस पैक में यूजर्स को हर दिन 500एमबी डाटा 4जी के स्पीड पर दिया जाएगा। इसके साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 20 एसएमएस भी ऑफर किया जा रहा है। वहीं, इस पैक में दिया गया खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 128 Kbps हो जाएगी। इसके साथ ही जियो फोन यूजर्स को जियो एप सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। वहीं, यह प्लान 2 दिन की वैधता के साथ उपलब्ध है।

रिलायंस जियो 54 रुपए वाला Sachet Packs:

54 रुपए वाले इस पैक में यूजर्स को हर दिन 500एमबी डाटा 4जी के स्पीड पर दिया जाएगा। इसके साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 70 एसएमएस भी ऑफर किया जा रहा है। वहीं, इस पैक में दिया गया खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 128 Kbps हो जाएगी। वहीं, यह प्लान 7 दिन की वैधता के साथ उपलब्ध है। इसके साथ ही जियो फोन यूजर्स को जियो एप सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

  • Published Date: January 18, 2018 9:15 AM IST