comscore
News

जियो JioFi पर दे रहा है 500 रुपए का कैशबैक ऑफर

कंपनी अपने JioFi पोर्टेबल 4जी राउटर की सेल बढ़ाना चाहती है।

reliance-jio-jiofi-2-lead

जियो ने नया कैशबैक ऑफर दिया है। यह कैशबैक ऑफर सेल्स को बढ़ावा देने के लिए दिया गया है। कंपनी अपने JioFi पोर्टेबल 4जी राउटर की सेल बढ़ाना चाहती है। इसके लिए जियो कस्टमर्स को 500 रुपए का कैशबैक ऑफर कर रही है। इस कैशबैक के बाद कस्टमर्स को JioFi पोर्टेबल 4जी राउटर  की कीमत 499 रुपए पड़ेगी। पिछले साल सितंबर में जियो ने अपने पोर्टेबल राउटर की कीमत घटाई थी।

यह कैशबैक ऑफर 3 जुलाई से लागू होगा। हालांकि, इस ऑफर की लास्ट डेट के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। JioFi कैशबैक ऑफर के लिए यूजर्स को यह पोर्टेबल 4जी  डिवाइस और नई पोस्टपेड सिम खरीदनी होगी। कस्टमर्स को 199 रुपए का मिनिमम पोस्टपेड प्लान लेना होगा। एक साल तक यह पोस्टपेड प्लान चलाना होगा। यानी एक साल तक कस्टमर्स को 199 रुपए का बिल भरना होगा। जैसे ही 12 महीने पूरे होंगे कस्टमर्स को 500 रुपए का कैशबैक मिलेगा।

बता दें कि जियो के 199 रुपए के पोस्टपेड प्लान में 25 जीबी डाटा और फ्री वॉयस कॉल मिल रही है।  इसके अलावा कस्टमर्स को अनलिमिटेड एसएमएस भी मिलेंगे। इसके अलावा कस्टमर्स को जियो ऐप का प्रीमियम सब्सक्रिब्शन मिलेगा। जियो का यह नया ऑफर Jio Oppo Monsoon  ऑफर की घोषणा के एक दिन बाद आया है। Jio Oppo Monsoon ऑफर 25 सितंबर तक चलेगा। इसमें कस्टमर्स को 1800 रुपए का कैशबैक मिल रहा है। यह कैशबैक 50 रुपए के वाउचर के रूप में मिलेगा।

  • Published Date: July 3, 2018 12:05 PM IST