comscore
News

जानें कौन है वो जिससे डेट कर रहे हैं मंगल पर बस्ती बसाने का ख्वाब दिखाने वाले एलन मस्क?

मस्क, कैनेडियन पॉप स्टार क्लेयर बाउचर उर्फ ग्रिम्स के साथ डेट कर रहे हैं।

जानें कौन है वो जिससे डेट कर रहे हैं मंगल पर बस्ती बसाने का ख्वाब दिखाने वाले एलन मस्क?,know-who-is-dating-with-elon-musk

स्पेस एक्स के सीईओ एलन मस्क किसके साथ डेट कर रहे हैं, यह जाने की उतावली हर किसी को है। अब इस बात का खुलासा हो चुका है। मस्क, कैनेडियन पॉप स्टार क्लेयर बाउचर उर्फ ग्रिम्स के साथ डेट कर रहे हैं। पेजसिक्स वेबसाइट के मुताबिक, दोनों की मुलाकात एक महीने पहले ही ऑनलाइन हुई है। हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं है कि मस्क, ग्रिम्स से ऑनलाइम प्लेटफॉर्म पर मिले। सोमवार को एक फंड राइजिंग इवेंट में ग्रिम्स और एलन मस्क ने रेड कार्पेट पर एक साथ वॉक किया। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मस्क एक महीने से ग्रिम्स के साथ डेट कर रहे हैं। ऐसे में आप भी इस कैनेडियन पॉप स्टार के बारे में जानना चाहेंगे। आइये जानते हैं कौन है ग्रिम्स

कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस में रुचि होने की वजह से दोनों में प्यार हो गया। ग्रिम्स ने आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस की जटिलताओं को लेकर ट्वीट किया था जिस पर एलन मस्क की नजर पड़ी और इसके बाद दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आ गए।

कौन है ग्रिम्स
ग्रिम्स का असली नाम क्लेयर बाउचर है। साल 2010 में उनका डेब्यू एलबम “Geidi Primes” आया। इसके दो साल बाद 2012 में ग्रिम्स का “Visions” एलबम आया जिसे काफी सराहा  गया। 2015 में उनका  हिट एलबम “Art Angels” रिलीज हुआ। यह भी हिट साबित हुआ। ग्रिम्स ने मैकगिल यूनिवर्सिटी से म्यूजिक सीखा है। उन्हें वीडियो गेम खेलना पसंद है। साल 2018 के मीट गाला में ग्रिम्स टेस्ला और स्पेस एक्स के सीईओ एलन मस्क के साथ नजर आई और सुर्खियों में छा गई।

ट्विटर पर हुई मस्क से मुलाकात
ग्रिम्स की मुलाकात एलन मस्क से ट्विटर पर हुई। हाल ही में ग्रिम्स का नया एलबम “Dirty Computer” आया है।

कौन हैं एलन मस्क
 एलन मस्क टेक इंडस्ट्री के लीजेंड हैं। वो अमेरिकी बिजनेसमैन हैं। वो 1971 में साउथ अफ्रीका में पैदा हुए। मस्क की कई कंपनियां हैं, जो अलग-अलग क्षेत्रों में काम कर रही है। उन्हें इलेक्ट्रिक कार टेस्ला के लिए जाना जाता है। वो 2008 में टेस्ला के सीईओ बने और 2002 में उन्होंने स्पेसएक्स की स्थापना की। इसका मकसद स्पेस पर जाने वाले रॉकेट और अंतरिक्ष यानों के लागत को कम करना है। इसका हेडक्वाटर कैलिफॉर्निया में है।

  • Published Date: May 9, 2018 3:59 PM IST