comscore
News

LG Q7 को कंपनी LG G7 फ्लैगशिप स्मार्टफोन के साथ कर सकती है लॉन्च

अगर नई रिपोर्टें की मानें तो कंपनी मिड-रेंज स्मार्टफोन LG Q7 को अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन LG G7 के साथ पेश कर सकती है।

  • Published: April 2, 2018 10:56 AM IST
LG-Q6-new-color

एलजी ने वास्तव में लोगों को Notch पर अपनी राय देने के लिए कहा जो कि अभी भी स्पष्ट नहीं है, लेकिन नई रिपोर्टों की माने तो दावा है किया जा रहा है कि कंपनी न केवल इसके अपने फ्लैगशिप G7 को पेश करने पर विचार कर रही है, बल्कि एक ही इवेंट के दौरान कंपनी अपने दूसरे Q7 स्मार्टफोन को भी पेश कर सकती है।

मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस (MWC) में एलजी ने Q7 और V35 ThinQ मॉडल्स को पेश किया था। यह भी बताया गया था कि कंपनी इस इवेंट के दौरान संभवतः एक प्रोटोटाइप मॉडल के माध्यम से G7 को पेश कर सकती है। अब, Korean Intellectual Property कार्यालय से लीक किए गए ट्रेडमार्क डिटेल के अनुसार, एलजी ने पहले से ही Q7 मॉनीकर का ट्रेडमार्क किया है जो एक लॉन्च का संकेत दे रहा है।

LG Q7 को कंपनी की Q सीरीज के अंदर पेश किया जाएगा, जिसमें LG Q6 और Q8 शामिल हैं। इस सीरीज को पिछले साल मिड-रेंड के साथ पेश किया गया था। LG Q7 की स्पेसिफिकेशन और बाकि के फीचर्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। LetsGoDigital की रिपोर्ट के अनुसार यह स्मार्टफोन नए क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 660 SoC के साथ आएगा। उम्मीद की जा रही है कि इसमें ड्यूल कैमरा दिया जा सकता है।

LG G7 की स्पेसिफिकेशन

अगर बात करें LG G7 की स्पेसिफिकेशन की तो अब तक सामने आई अफवाहों के अनुसार इसमें एप्पल iPhone X की तरह Notch होगा। साथ ही हाल ही में सामने आई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस फोन में एक स्मार्ट फीचर को पेश कर सकती है। यह अनिवार्य रूप से एक सॉफ्टवेयर सुविधा होगी, जब आप एक फुल व्यू डिसप्ले प्रदर्शन चाहते हैं और जब आपको इसकी आवश्यकता होती है, तब इसे वापस चालू करने के लिए आपको गहराई के चारों ओर क्षेत्र को चालू करने की अनुमति मिल जाएगी।

उम्मीद की जा रही है कि LG G7 को क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 845 ओक्टा-कोर एसओसी होगा। साथ ही इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। इसका फ्रंट कैमरा 8-मेगापिक्सल का होगा। वहीं, पावर बैकअप के लिए इसमें 3,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। साथ ही फोन में एंड्राइड 8.1 Oreo ऑपरेटिंग सिस्टम होगा। कहा जा रहा है कि LG G7 को मई में पेश किया जा सकता है।

  • Published Date: April 2, 2018 10:56 AM IST