comscore
News

इस सोफे पर ऑटोमैटिक मसाज का मजा लेते हुए देखिए मूवी

लिटिल नैप ने इस इनोवेटिव रीक्लाइनर वर्व को मार्केट में उतारा है।

little napp

लिटिल नैप डिजाइन प्राइवेट लिमिटेड ने इनोवेटिव रीक्लाइनर वर्व को मार्केट में उतारा है। ये पूरी तरह से एक यूनिक प्रॉडक्ट है जो एक्सक्लूसिव डिजाइन और मॉर्डन टेकोनॉली फीचर्स के साथ आता है। आधुनिक यूजर्स को देखते हुए कंपनी ने इस वर्व को तैयार किया है। इसकी वुड फिनिश इसे शानदार लुक देती है। वहीं आधुनिक टेक्नोलॉजी इसे काफी आरामदायक बनाती है।

इसके फीचर्स की बात की जाए तो यह अॉटोमेटिक मेड लाइटिंग में बदल जाता है। इसका इनबिल्ट एयर प्यूरिफायर आपकी आस पास की हवा को साफ रखता है। इसका टैंपरेचर कंट्रोलर आधुनिक कूलिंग और हीटिंग टेक्नोलॉजी के साथ सही तापमान को बनाए रखता है।

लिटिल नैप रीक्लाइनर के बोर्ड मैंबर अमिताभ वर्धन ने कहा कि कूल एंड हीट कप होल्डर इसे और भी लग्जरी बनाता है। आपको इस पर बैठकर गेम खेलना हों या फिर मूवी देखनी हो आपको इसका शानदार अनुभव मिलेगा। यह मॉर्डन रीक्लाइनर सेंटर आर्म रेस्ट, स्टोरेज कंसोल, कप होल्डर, कूलिंग एंड लाइटिंग, मसाज और हीट जैसे फीचर्स के साथ आता है।

इसमें इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस के लिए यूएसबी का भी फीचर है। इस रीक्लाइनर की कीमत 2.65 लाख रुपये है और आप इसे दिल्ली और मुंबई के एक्सक्लूसिव शोरूम में खरीद सकते हैं।

  • Published Date: May 7, 2018 1:46 PM IST