comscore
News

एम-टेक ने मोबाइल एक्सेसरीज ब्रांड 'नेक्सेज' लॉन्च किया

इस महीने की शुरुआत में कंपनी ने दो फीचर फोन लांच किए थे, जिसमें 'रागा' और 'वी10' शामिल हैं।

  • Published: July 31, 2018 3:31 PM IST
M-tech Logo

अगले दो सालों में 100 करोड़ रुपये का राजस्व हासिल करने पर नजर रखते हुए घरेलू हैंडसेट निर्माता एम-टेक मोबाइल ने सोमवार को नए मोबाइल एक्सेसरीज ब्रांड ‘नेक्सेज’ को लांच करने की घोषणा की है। इस एक्सेसरीज ब्रांड में शुरुआत में पांच श्रेणियों में उत्पाद जारी किए जाएंगे, जिसमें हेडफोन, ईयरफोन, ब्लूटूथ स्पीकर, पॉवर बैंक और यूएसबी केबल और चार्जर शामिल हैं।

एम-टेक इंफार्मेटिक्स के सह-संस्थापक गौतम कुमार जैन ने कहा, “किफायती मोबाइल फोन बाजार में अपने ब्रांड को स्थापित करने के बाद, हमने महसूस किया कि तेजी से उभरते मोबाइल एक्सेसरीज बाजार में उतरने का यह आदर्श समय है।” जैन ने कहा, “अपने सुरुचिपूर्ण, जापानी डिजाइन, उत्पाद की गुणवत्ता और किफायती मूल्य निर्धारण के कारण ‘नेक्सेज’ ब्रांड ग्राहकों को पसंद आएगा।”

अमेरिकी मार्केट रिसर्ज फर्म नेस्टर के मुताबिक, भारतीय मोबाइल फोन एक्सेसरीज बाजार की सीएजीआर (सालान चक्रवृद्धि दर) साल 2024 तक 10.5 फीसदी पहुंचने की संभावना है।

एम-टेक मोबाइल ने बिक्री बढ़ाने के लिए इसके अलावा अपने वर्तमान नेटवर्क का भी लाभ उठाने की योजना बनाई है, जिसमें 600 से ज्यादा वितरण केंद्र, 20,000 से ज्यादा खुदरा व्यापारी और 700 से ज्यादा सर्विस सेंटर शामिल हैं। इस महीने की शुरुआत में कंपनी ने दो फीचर फोन लांच किए थे, जिसमें ‘रागा’ और ‘वी10’ शामिल हैं।

  • Published Date: July 31, 2018 3:31 PM IST