comscore
News

मारुति सुजुकी ने स्पोर्टी अवतार में सियाज 'एस' उतारा

मारूति सुजुकी ने सियाज का एक नया स्पोर्टी वेरियंट लॉन्च किया है।

  • Published: August 19, 2017 6:00 PM IST
Maruti-Suzuki

मारुति सुजुकी ने अपनी लोकप्रिय सिडैन मारुति सुजुकी की सियाज अब और भी अधिक स्लीक, सुघड़ व स्पोर्टी रूप में पेश किया है, जिसका नाम ‘सियाज एस’ रखा गया है। सियाज ‘एस’ को स्पॉइलर पैक के साथ ताजगी प्रदान की गई है तथा इसका फ्रंट, साइड और रियर अंडरबॉडी प्लस ट्रंक-लिड स्पॉइलर कार को विशिष्ट लुक देते हुए एयरोडायनमिक्स में इजाफा करता है।

सियाज ‘एस’ को पूरी तरह नए प्रीमियम ब्लैक इंटीरियर के साथ पेश किया गया है, इसके साथ ही ग्रे क्रोम फिनिशिंग है जो कार के स्लीक व सुरुचिपूर्ण डिजाइन को पूर्णता प्रदान करती है।

इसे भी देखें: Essential PH-1 स्मार्टफोन 1 सितंबर से शिपिंग के लिए होगा उपलब्ध

मारुति सुजुकी के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक (विपणन व बिक्री) आर.एस. कलसी ने कहा, “सियाज ने स्वयं को मारुति सुजुकी के सबसे प्रगतिशील ब्रांडों में से एक के तौर पर स्थापित किया है और 2014 के अक्टूबर में लांच के बाद से अब तक 1.70 लाख से ज्यादा कारें बिक चुकी हैं। सियाज ‘एस’ के आने से बाजार में सियाज की स्थिति और भी मजबूत होगी क्योंकि यह कार युवा किंतु प्रीमियम उपभोक्ताओं की जरूरत को पूरा करेगी जो स्पोर्टी जज्बे वाली जिंदगी में यकीन करते हैं।”

इसे भी देखें: एप्पल ने iPad में iOS 11 के फीचर्स की जानकारी देते हुए जारी किए 6 वीडियो

सियाज ‘एस’ पैट्रोल और डीजल दोनों में उपलब्ध होगी और सियाज अल्फा के सभी फायदे इसमें होंगे। फिलहाल, ए3 प्लस सैगमेंट में सियाज सबसे ज्यादा बिकने वाली सिडैन कार है जिसका मार्केट शेयर 43.5 प्रतिशत है। सियाज डीजल स्मार्ट हाइब्रिड अभी भी ईंधन किफायत के मामले में सबसे आगे है और 28.09 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज के साथ यह सबसे ईंधन कुशल कार है।

इसे भी देखें: शाओमी Mi MIX 2 में होगा 3D फे​शियल रिकॉग्निशन

  • Published Date: August 19, 2017 6:00 PM IST