comscore
News

मारुति की नई डिजायर ने पांच महीने में एक लाख की बिक्री का आंकड़ा पार किया

नई डिजायर ब्रांड को नए स्तर पर ले गई है। यह कार युवा, आकांक्षी ग्राहकों को लक्ष्य कर डिजाइन की गई है।

  • Published: October 20, 2017 9:00 AM IST
Maruti Suzuki Swift beats Alto in sales

मारुति सुजुकी की कॉम्पेक्ट सेडान डिजायर के नए संस्करण ने एक लाख इकाइयों की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है। कंपनी ने डिजायर के इस पूर्ण नए संस्करण को करीब साढ़े पांच महीने पहले उतारा था।

मारुति सुजुकी इंडिया ने बयान में कहा कि तीसरी पीढ़ी की डिजायर मई, 2017 में उतारी गई थी और यह एक लाख के आंकड़े पर सबसे तेजी से पहुंचने वाली कार बन गई है। कंपनी के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक (विपणन एवं बिक्री) आर एस कल्सी ने कहा, ‘‘नई डिजायर ब्रांड को नए स्तर पर ले गई है। यह कार युवा, आकांक्षी ग्राहकों को लक्ष्य कर डिजाइन की गई है।’’ इसे भी देखें: Micromax Bharat 1 बनाम Reliance JioPhone बनाम Airtel Karbonn A40 Indian: कीमत, स्पेसिफ़िकेशन और टैरिफ प्लान में अंतर

उन्होंने कहा कि हार्टेक्ट प्लेटफार्म पर बनी यह कार युवा और समृद्ध भारत की आकांक्षाओं को पूरा कर रही है। ईंधन दक्षता इस मॉडल की प्रमुख खूबी है। डीजल संस्करण वाली कार एक लीटर में 28.4 किलोमीटर और पेट्रोल संस्करण 22 किलोमीटर दौड़ती है। इसे भी देखें: Bharat 1 4G फीचर फोन लॉन्च हुआ, कीमत है महज Rs. 2,200; जानें इसके फीचर

  • Published Date: October 20, 2017 9:00 AM IST