comscore
News

शाओमी Mi Band 3 सोशल मीडिया पर हुआ ऑफिशियली टीज, जल्द हो सकता है लॉन्च

शाओमी ने अब अपने नेक्स-जनरेशन फिटनेस बैंड को सोशल मीडिया पर टीज किया है।

  • Published: April 30, 2018 10:23 AM IST
xiaomi mi band teased

शाओमी ने हाल ही में अपने गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark को एक इवेंट के दौरान पेश किया था। इस इवेंट में CEO Lei Jun को एक नया बैंड पहने हुए देखा गया था जो अभी तक लॉन्च नहीं हुआ है। इस बैंड को लेकर कहा जा रहा था कि यह कंपनी का आने वाला नया Mi Band 3 होगा। फिटनेस बैंड को हाल ही में चीन में ब्लूटूथ सार्टिफिकेशन प्राप्त हुआ था, जिससे उम्मीद की जा रही थी कि इसे जल्द लॉन्च किया जाएगा। वहीं, अब शाओमी ने ऑफिशियली रूप से ट्विटर पर फिटनेस बैंड को टीज किया है।

इस ऑफिशियली टीजर से उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द ही इसे मार्केट में पेश कर सकती है। इस टीजर में देखा गया है कि नए बैंड में कंपनी कोई फिजिकल बटन नहीं देगी जैसा कि हम Mi Band 2 और Mi band HRX Edition में देख चुके हैं। फिजिकल बटन न होने से इस बात की पुष्टि हो जाती है कि कंपनी Mi Band 3 will को टचस्क्रीन डिसप्ले और gesture कंट्रोल सपोर्ट के साथ पेश करेगी।

इससे पहले सामने आई लीक में सामने आया था कि यूजर्स बैंड में मौजूद gestures कंट्रोल को आसानी से उपर और नीचे स्क्रीन पर स्लाइड कर उपयोग कर पाएंगे। इससे यूजर्स आसानी से नोटिफिकेशन पर भी स्विच कर पाएंगे।

कंपनी ने पहले Mi Band को भारत में साल 2015 में महज 999 रुपए में लॉन्च किया था। इसके बाद साल 2016 सितंबर में Mi Band 2 को 1,999 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया था। Mi Band 2 में हार्ट-रेट सेंसर के साथ OLED डिसप्ले मौजूद है। वहीं, Mi Band 3 को लेकर उम्मीद की जा रही है कि यह टत स्क्रीन के साथ gesture सपोर्ट करेगा।

  • Published Date: April 30, 2018 10:23 AM IST