comscore
News

शाओमी के सभी यूजर्स के पास स्मार्टफोन जीतने का मौका

शाओमी ने Mi Football Carnival 2018 की घोषणा की।

Mi Football carnival

FIFA वर्ल्ड कप 2018 शुरू हो गया है। ऐसे में कई कंपनियां इसके जरिए लोगों को अपनी और आकर्षित करने की कोशिश कर रही हैं। कई ब्रांड्स ने फीफा वर्ल्ड कप को देखते हुए कई अट्रैक्टिव ऑफर पेश किए हैं। चाइनीज कंपनी शाओमी ने ऐसा ही एक ऑफर पेश किया है। कंपनी ने Mi Football Carnival 2018 की घोषणा की है, जो सिर्फ शाओमी यूजर्स के लिए ही है। शाओमी यूजर्स इस प्लान के तहत कई आकर्षक इनाम जीत सकते हैं। Mi Football Carnival में हिस्सा लेते हुए शाओमी यूजर्स को रेडमी नोट 5 प्रो, रेडमी नोट 5, Mi Band 2, 10,000 mAh एमआई पावर बैंक 2i और एमआई ईयरफोन सिल्वर को जीतने का मौका मिलेगा। फुटबॉल कार्निवल 20 जून तक चलेगा और इस दौरान समय-समय पर विनर्स के नाम की घोषणा की जाएगी। विनर्स लकी ड्रॉ से चुने जाएंगे।

ऐसे मिलेगा स्मार्टफोन

Xiaomi Mi Carnival को शाओमी के फोन में खेला जा सकता है। इसके लिए आपको शाओमी ब्राउजर का इस्तेमाल करना होगा। इसके बिना यूजर्स वेबसाइट पर एक्सेस तो कर सकते हैं लेकिन वह Mi Football Carnival में हिस्सा नहीं ले सकते हैं।

Mi Football Carnival 2018 में लोगों को डेली टास्क मिलेंगे और उन्हें वो पूरा करना होगा। टास्क के तहत लोगों को मैच के रिजल्ट के बारे में प्रीडिक्ट करना होगा। यूजर्स को हर प्रीडिक्शन पर 9 कॉइन खर्च करने पड़ेंगे। इसके अलावा यूजर्स को सही प्रीडिक्शन पर अधिक कॉइन दिए जाएंगे। इसके बाद कॉइन का इस्तेमाल लकी ड्रॉ में हिस्सा लेने के लिए किया जा सकेगा।

  • Published Date: June 15, 2018 12:29 PM IST