comscore
News

माइक्रोसॉफ्ट ने भारत के लिए अजूरे स्टैक लॉन्च किया

भारतीय ग्राहकों को क्लाउड की तरफ तेजी से स्थानांतरित करने के लिए माइक्रोसॉफ्ट ने बुधवार को भारत के लिए अजूरे स्टैक लॉन्च किया।

  • Published: December 14, 2017 10:00 PM IST
microsoft-logo-stock-bgr

भारतीय ग्राहकों को क्लाउड की तरफ तेजी से स्थानांतरित करने के लिए माइक्रोसॉफ्ट ने बुधवार को भारत के लिए अजूरे स्टैक लॉन्च किया, जो कंपनी के अजूरे क्लाउड प्लेटफार्म का ही विस्तार है।

प्रौद्योगिकी दिग्गज ने कहा कि बंबई स्टॉक एक्सचेंज पर सूचीबद्ध शीर्ष 100 कंपनियों में से 70 में अब डिजिटल परिवर्तन के लिए माइक्रोसॉफ्ट के क्लाउड का इस्तेमाल किया जा रहा है। माइक्रोसॉफ्ट देश की 2,00,000 से ज्यादा बड़ी, मझोली और छोटी कंपनियों, 29 राज्य सरकारों और 5,000 से ज्यादा स्टार्टअप्स के साथ काम कर रही है।

माइक्रोसॉफ्ट इंडिया के अध्यक्ष अनंत माहेश्वरी ने यहां संवाददाताओं को बताया, “कार्यस्थल में अब कई मोबाइल-ओनली और क्लाउड ओनली भागीदारी और उत्पादकता परिदृश्य उत्पन्न होने लगे हैं। हम अपने ग्राहकों और साझीदारों के साथ काम कर रहे हैं, ताकि अगले साल इंटेलीजेंट क्लाउड और एज को बढ़ावा दे सकें और विकास के नए इंजन तैयार करने में मदद दे सकें।”

माइक्रोसॉफ्ट ने कहा कि अजूरे स्टैक कार्यालयों में क्लाउड कंप्यूटिंग की गतिशीलता और दक्षता के साथ पूरी तरह से नए हाइब्रिड क्लाउड परिदृश्य लेकर आता है।

  • Published Date: December 14, 2017 10:00 PM IST