comscore
News

माइक्रोसॉफ्ट होल्ड पर रख सकता है अपना Andromeda टैबलेट

इससे पहले की कई रिपोर्ट में कहा गया था कि माइक्रोसॉफ्ट इस टैबलेट को इसी साल लॉन्च करने की तैयारी में था।

Microsoft-Andromeda-1

माइक्रोसॉफ्ट ने अपने आने वाले सरफेस-ब्रांडेड टैबलेट को होल्ड कर सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, माइक्रोसॉफ्ट अपने इस आने वाले बहुप्रतीक्षित टैबलेट को अनिश्चितकाल के लिए होल्ड पर रख सकता है। सीनेट की रिपोर्ट के मुताबिक, माइक्रोसॉफ्ट ने सरफेस-ब्रांडेड टैबलेट Andromeda को होल्ड पर रख सकता है क्योंकि कंपनी इस प्रोजेक्ट को रिव्यू कर रही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस टैबलेट में इस्तेमाल होने वाले सॉफ्टवेयर और ऐप्स इकोसिस्टम को जो डिवाइस को सपोर्ट करेंगे उनका रिव्यू किया जा रहा है।

इससे पहले की कई रिपोर्ट में कहा गया था कि माइक्रोसॉफ्ट इस टैबलेट को इसी साल लॉन्च करने की तैयारी में था। इस टैबलेट के मॉक रेंडर्स भी इंटरनेट पर वायरल हो रहे थे, लेकिन अब कहा जा रहा है कि कंपनी ने इसे होल्ड पर रख सकती है।

रिपोर्ट में इस तरफ भी इशारा किया गया है कि वींडो 10 एडिशन अभी तैयार नहीं है। यह एडिशन इस डिवाइस में दिया जाना है, इसी वजह से कंपनी इस टैबलेट में इस्तेमाल होने वाले ऐप्स व ऐप इकॉसिस्टम पर काम नहीं कर पा रही है।

दरअसल, माइक्रोसॉफ्ट इस टैबलेट को पूरी तैयारी से लॉन्च करना चाहता है। यही वजह है कि जब तक सब परफेक्ट नहीं हो जाता इस टैबलेट को होल्ड पर रखा जा सकताहै। माइक्रोसॉफ्ट नहीं चाहता की जो हश्र उसके वींडो फोन OS को हुआ था, वो ही इस टैबलेट का भी हो।

  • Published Date: July 9, 2018 11:46 AM IST