comscore
News

मोटोरोला ने पेश किए आकर्षक डिजाइन के साथ Shell Moto Mods

मोटोरोला के नए Shell Moto Mods में गोरिल्ला ग्लास 5 और दिलचस्प डिजाइन शामिल है।

  • Published: February 1, 2018 1:45 PM IST
motorola-moto-mods-new

मोटोरोला ने हाल ही में भारत में JBL SoundBoost 2 speaker Mod, मोटो टर्बोपावर पैक बैटरी Mod और GamePad Mod लॉन्च किया है। वहीं अब, मोटोरोला ने Style Shell-series के अंतर्गत मोटो Z-series के स्मार्टफोन के लिए पांच नए मोटो मॉड्स लॉन्च किए हैं। नई Style Shell मॉडल पॉली polycarbonate और Gorilla Glass 5 से बना पहला मोटो Mod है।

इसमें पांच अलग व नए डिजाइन दिए गए हैं, जिनमें Colored leaves, Expressive curves, Graphic flowers, Overlapping triangles और Retro stripe हैं। वजन की बात करे तो नए मोटो मोड्स नियमित रूप से Style Shells की तुलना में इसका वजन 53 ग्राम हैं। कीमत पर नजर डालें, नए मोटो मोड्स की कीमत $10 से $29.99 (यानि लगभग 1,900 रूपए) है। मोटोरोला का कहना है कि नया बैक “damage resistant” है।

हालांकि, सबसे महंगा Moto Mods, JBL SoundBoost 2 है, जिसकी कीमत 6,999 रुपए में उपलब्ध है जबकि GamePad Mod की कीमत 6,999 रुपए है। Moto TurboPower Pack Mod आपको 5,999 रुपए मिलेगा।

हाल ही में, मोटोरोला ने Moto Folio लॉन्च किया जो कि मोटो जेड स्मार्टफोन के पीछे अपनी चुंबकीय कनेक्टिंग पिनों से आसानी से जोड़ा जा सकता है। Moto Folio तीन रंगों में उपलब्ध है जिसमें Super Black, Fine Gold और Grape Juice शामिल है। इसकी रिटेल कीमत 14.99 डॉलर (लगभग 900 रुपये) है।

वहीं हाल ही में मोटोरोला ने घोषणा की, कि वह इस महीने दिल्ली में 50 Moto Hubs stores खोलने की तैयारी कर रहा है। कंपनी ने यह भी घोषणा की कि दूसरे चरण में, कंपनी ने मोटो हब को 100 से अधिक शहरों में लाने की योजना बनाई है। Moto Hubs का कहना है कि इसमें एक्सेसरीज जैसे on-ear और in-ear हेडफोन, Moto shells और फोन कवर उपलब्ध होंगे। कंपनी के वर्तमान में दिल्ली में 18 एक्सक्लूसिव सर्विस सेंटर और देश भर में 155 हैं।

  • Published Date: February 1, 2018 1:45 PM IST