comscore
News

मोटोरोला Moto E5 और Moto E5 Plus स्मार्टफोन FCC वेबसाइट पर हुए लिस्ट

Moto E5 और Moto E5 Plus स्मार्टफोन में 4,000एमएएच की बैटरी और फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा उपलब्ध होगी।

  • Published: January 27, 2018 4:49 PM IST
Motorola-moto-e5-leak-1

मोटोरोला इस साल Moto E4 सीरीज के अपग्रेड वर्जन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। सामने आई नई रिपोर्ट के अनुसार मॉडल नंबर XT1922-4 और XT1922-5 के साथ दो नए मोटोरोला स्मार्टफोन को हाल ही में FCC पर देखा गया है और उम्मीद की जा रही है कि ये दो डिवाइस आगामी Moto E5 और Moto E5 Plus हो सकते हैं।

हालांकि लिस्टिंग में Moto E5 सीरीज के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है किंतु यह पुष्टि की गई है कि ये फोन 4,000एमएएच बैटरी के साथ होंगे। Moto E5 सीरीज के बारे में विवरण इस महीने की शुरूआत में कई लीक खबरों के माध्यम से सामने आया था। Moto E5 के डिजाइन की बात करें तो मौजूदा Moto E4 से ज्यादा भिन्न होने की उम्मीद नहीं है। कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन को 3 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा, इसी दौरान पिछले महीने कंपनी ने Moto E4 को भी लॉन्च किया था।

अंदाजा लगाया जा रहा है कि Moto E5 अपने पूर्ववर्ती डिवाइस Moto E4 की तरह ही मेटल यूनीबॉडी डिजाइन से बना हुआ होगा और इससे पहले सामने आए लीक रेंडर से पता चलता है कि इससे रियर होम बटन से छुटकारा मिल जाएगा। रिपोर्ट्स यह भी सुझाव देती हैं कि स्मार्टफोन में पीछे वाले फिंगरप्रिंट सेंसर को Moto dimple के अंदर एम्बेडेड किया जाएगा। एक और बदलाव मौजूदा मोटो ब्रांडिंग की जगह सामने वाले नए ‘मोटोरोला’ ब्रांडिंग है।

हालांकि अभी तक डिवाइस के स्पेसिफिकेशन के बारे में अधिक जानकारी नहीं मिली है, लेकिन यह स्पष्ट है कि Moto E5 और E5 Plus नए 18:9 एस्पेक्ट रेशियो के साथ डिसप्ले नहीं करेंगे। अन्य ज्ञात विवरणों में एक रियर कैमरा सेटअप शामिल है, वहीं फ्लैश के साथ एक फ्रंट कैमरा सेटअप होगा। Moto E5 and E5 Plus को माइक्रो यूएसबी पोर्ट सपोर्ट मिलेगा और चार्ज करने के लिए यूएसबी टाइप-सी स्लॉट के होने की उम्मीद नहीं है।

You Might be Interested

Motorola Moto E4

8999

Android 7.1.1 Nougat
MediaTek MT6737 Quad-Core 1.3GHz Processor
8 MP with ƒ / 2.2 aperture
  • Published Date: January 27, 2018 4:49 PM IST