comscore
News

ई-वाणिज्य पोर्टल नियरबाय, लिटिल इंटरनेट का विलय

सर्च व ई-वाणिल्य प्लेटफॉर्म नियरबाय और लिटिल इंटरनेट ने अपने कारोबार का आपस में विलय कर लिया है और विलय से बनी कंपनी की बहुलांश हिस्सेदारी पेटीएम ने खरीद ली है।

  • Published: December 7, 2017 10:00 PM IST
online-shopping

सर्च व ई-वाणिल्य प्लेटफॉर्म नियरबाय और लिटिल इंटरनेट ने अपने कारोबार का आपस में विलय कर लिया है और विलय से बनी कंपनी की बहुलांश हिस्सेदारी पेटीएम ने खरीद ली है। पेटीएम ने आज इसकी जानकारी दी।

पेटीएम ने बयान में कहा, “नियरबाय-लिटिल में पेटीएम की रणनीतिक हिस्सेदारी पेटीएम के व्यापारी साझेदारों को नए ग्राहक प्राप्त करने तथा व्यवसाय को बढ़ाने के लिए सौदों की पेशकश करने का अवसर प्रदान करेगी।” कंपनी ने यह नहीं बताया कि यह सौदा कितने में हुए। पेटीएम, लिटिल में पहले से निवेशक थी।

हाल ही में सैमसंग ने डिजिटल पेमेंट सॉल्यूशन प्रोवाइडर पेटीएम के साथ हाथ मिलाया है। इस साझेदारी का फायदा उपभोक्ताओं को होगा क्योंकि अगर आप Galaxy स्मार्टफोन को खरीदने पर उसका भुगतान पेटीएम से करते हैं तो आपको 8,000 रुपए तक का कैशबैक प्राप्त होगा।

इस ऑफर का लाभ ऑफलाइन स्टोर्स और कुछ सिलेक्टेड सैमसंग आउटलेट्स पर लिया जा सकता है। इस ऑफर का लाभ उठाना काफी सिंपल है। इसके लिए आपको किसी भी सैमसंग के आउटलेट पर जाना होगा। अपनी पसंद के अनुसार सैमसंग Galaxy स्मार्टफोन का चुनाव करें और पेमेंट के समय स्टोर में मौजूद पेटीएम मॉल क्यूआर कोड को स्कैन करें।

  • Published Date: December 7, 2017 10:00 PM IST