comscore
News

न्यूजेन ने ओमनीफ्लो आईबीपीएस 4.0 का नया वर्शन लॉन्च किया

कंपनी ने एक बयान में कहा कि नया वर्शन ज्ञान श्रमिकों को कार्यस्थल की सीमाओं से परे काम करने काम संपन्न करने की आजादी देता है।

  • Updated: July 12, 2018 6:02 PM IST
Untitled design (61)

बिजनेस प्रोसेस मैनेजमेंट (बीपीएम), एंटरप्राइज कंटेट मैनेजमेंट (ईसीएम) और कस्टमर कम्यूनिकेशन मैनेजमेंट (सीसीएम) प्रदाता न्यूजेन सॉफ्टवेयर ने गुरुवार को ओम्नीफ्लोआईबीपीएस 4.0 का उन्नत वर्शन बीपीएम सुइट लांच किया। इसके जरिये लोगों को आफिस के अलावा कहीं से भी कभी भी काम करने की सुविधा होगी। कंपनी ने एक बयान में कहा कि नया वर्शन ज्ञान श्रमिकों को कार्यस्थल की सीमाओं से परे काम करने काम संपन्न करने की आजादी देता है।

इसके साथ ही यह असंगठित प्रक्रियाओं को अधिक प्रभावी ढंग से प्रबंधित करने की शक्ति प्रदान करता है। न्यूजेन सॉफ्टवेयर के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक दिवाकर निगम ने कहा, “ओम्नीफ्लोआईबीपीएस 4.0 संगठनों को वास्तविक समय के अवसरों और अप्रत्याशित स्थितियों का सामना करने के लिए आवश्यक लचीलापन प्रदान करता है। यह यूजर्स को किसी भी समय और कहीं से भी काम करने में सशक्त बनाकर डिजिटल कारोबार की जरूरतों को पूरा करता है।”

कंपनी ने बताया कि इसमें फार्म बिल्डर- आईफार्म्स का उन्नत यूजर इंटरफेस है, जो कि समृद्ध यूजर अनुभव प्रदान करता है। इसमें सूचनाओं की बेहतर सुरक्षा है और यह डेटा को पासवर्ड से सुरक्षित रखता है। नए वर्शन में अरबी और स्पेनिश भाषाओं को भी सपोर्ट दिया गया है।

  • Published Date: July 12, 2018 6:01 PM IST
  • Updated Date: July 12, 2018 6:02 PM IST