comscore
News

नोकिया का नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 845 SoC के साथ हो सकता है पेश

नोकिया फ्लैगशिप में पॉप-अप कैमरा आ सकता है।

nokia 6 2018 back

Photo Credits - Rehan Hooda


HMD इस साल लगभग आठ नोकिया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इन स्मार्टफोन को अच्छी बिल्ड क्वॉलिटी, बेहतर कैमरा और स्टॉक एंड्रॉइड पर पेश किया जाएगा। ऐसा लग रहा है कि Finnish स्मार्टफोन कंपनी अपनी लाइनअप के अंदर नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन को रेडिकल फीचर के साथ पेश कर सकती है।

फेमस टिप्स्टर Roland Quandt ने एक ट्विट कर जानकारी दी है कि HMD अपने नए स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन 845 SoC के साथ पेश कर सकती है। हालांकि, ट्विट में लिखा है “pioneered by a few Chinese brands.” इससे उम्मीद की जा रही है कि कंपनी नए नोकिया स्मार्टफोन को पॉप-अप कैमरा के साथ पेश कर सकती है। इस तरह के कैमरा को हम Vivo NEX और Oppo Find X में देख चुके हैं।

Roland के ट्विट में में हिंट मिला है कि स्मार्टफोन में इन-डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। इसके अलावा कोई और जानकारी नहीं दी गई है। दूसरी ओर जानकारी आ रही है कि Nokia X6 को भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है। इस डिवाइस का सपोर्ट पेज नोकिया इंडियन वेबसाइट पर स्पॉट हुआ था।

Nokia X6 में 5.8-इंच फुल एचडी+ (2280×1080 पिक्सल) notch डिस्प्ले 19:9 एस्पेक्ट रेश्यो, स्नैपड्रैगन 636 एसओसी, 4जीबी रैम, 32जीबी इंटरनल स्टोरेज होगी। इसके साथ ही डिवाइस में ड्यूल-रियर कैमरा सेटअप और 3,060mAh की बैटरी होगी। साथ ही यह एंड्रॉइड 8.1 Oreo आउट-ऑफ-द-बॉक्स आ सकता है।

You Might be Interested

Nokia X6
Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 636 octa-core
16MP + 5MP
  • Published Date: June 28, 2018 8:54 AM IST