comscore
News

वनप्लस भारत में 3 नए स्टोर खोलेगा, पहले 100 कस्टमर्स को इनाम जीतने का मिलेगा मौका

ये स्टोर 28 जुलाई को मुंबई, कोलकाता और जयनगर में खोले जाएंगे।

oneplus-6-marvel-avengers-box (1)

चाइनीज मोबाइल मैन्युफैक्चरर वनप्लस भारत में अपना विस्तार कर रहा है। कंपनी ने भारत में नए ऑफलाइन स्टोर खोलने की घोषणा की है। वनप्लस भारत में तीन नए ऑफलाइन स्टोर खोलने जा रहा है। ये स्टोर 28 जुलाई को मुंबई, कोलकाता और जयनगर में खोले जाएंगे। इसके अलावा वनप्लस भारत में अपना R&D सेंटर भी खोल रहा है।

वनप्लस का कहना है कि वो ऑफलाइन स्टोर के पहले 100 कस्टमर्स को गिफ्ट भी देगा। इन गिफ्ट में OnePlus 6 X  मार्वल एवेंजर्स आयरन मैन केस और वनप्लस ब्रांडेंड टी-शर्ट शामिल है। फ्री तोहफे के लिए कस्टमर्स को खुद को ऑनलाइन रिटेल स्टोर्स पर रजिस्टर्ड करवाना होगा। इसके अतिरिक्त, जो कस्टमर्स खुद के साथ किसी दोस्त को लाएगा उसे OnePlus 5/5T  एसेसरीज जीतने का मौका भी मिलेगा।

वनप्लस इंडिया के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल का कहना है कि भारत वनप्लस का सेकंड हेडक्वॉर्टर बनने वाला है। उन्होंने कहा कि भारत के ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने के लिए कंपनी ऑफलाइन स्टोर को बढ़ावा दे रही है।  वनप्लस ने भारत में अपना पहला स्टोर जनवरी 2017 में खोला था। कंपनी ने यह स्टोर बेंगलुरु में खोला था। वनप्लस का वन-थर्ड रेवेन्यू भारतीय मार्केट से आता है, यही वजह है कि कंपनी यहां अपने रिटेल स्टोर के विस्तार में जुटी है।

  • Published Date: July 23, 2018 5:49 PM IST