comscore
News

Oppo Find X स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 और 8जीबी रैम से होगा लैस

कंपनी के Weibo पेज पर एक ऑफिशियल टीजर में डिवाइस की Key स्पेसिफिकेशन सामने आई हैं।

Oppo-Find-X-main

चीन की स्मार्टफोन कंपनी Oppo के अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन Find X को लेकर काफी समय से जानकारियां सामने आ रही हैं। वहीं, हाल ही में डिवाइस को TENNA पर स्पॉट किया गया था, जिसे पेरिस में 19 जून को लॉन्च किया जाएगा। अब इस डिवाइस की Key स्पेसिफिकेशन को लेकर कंपनी के Weibo पेज पर जानकारी दी गई है।

कंपनी के ऑफिशियल Weibo पेज पर एक टीजर जारी किया गया है। इस टीजर के अनुसार डिवाइस को क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 8जीबी रैम के साथ पेश किया जाएगा। वहीं,  इसमें 256जीबी स्टोरेज दी जाएगी।

ऐसा लग रहा है कि यह डिवाइस Oppo का सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन होगा। इसके अलावा कंपनी के ट्विटर अकाउंट से इस बात का हिंट मिला है कि इसे जल्द ही भारत में भी पेश किया जाएगा। अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार डिवाइस को 45,000 रुपए में पेश किया जाएगा।

इसके अलावा उम्मीद की जा रही है कि डिवाइस 5X ऑप्टिकल जूम के साथ ही Oppo’s futuristic सुपर VOOC फास्ट चार्जिंग स्टैंडर्ड के साथ आएगा। अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार डिवाइस के बैक में 16-मेगापिक्सल और 20-मेगापिक्सल का सेंसर होगा। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फ्रंट पर 25-मेगापिक्सल का सेंसर होगा।

You Might be Interested

Oppo Find X
Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 845
16MP f/2.0 + 20MP f/2.2
  • Published Date: June 12, 2018 12:49 PM IST