comscore
News

उबर, ओला समेत अन्य कंपनियों ने किए साझा आवागमन सिद्धांत पर हस्ताक्षर

ओला, उबर और लिफ्ट समेत 15 परिवहन एवं तकनीकी कंपनियों ने रहने योग्य शहरों के लिए साझा आवागमन सिद्धांत पर हस्ताक्षर किये हैं।

  • Published: February 4, 2018 11:00 PM IST
uber-id-check

ओला, उबर और लिफ्ट समेत 15 परिवहन एवं तकनीकी कंपनियों ने रहने योग्य शहरों के लिए साझा आवागमन सिद्धांत पर हस्ताक्षर किये हैं ताकि उत्सर्जन को कम करने और जानकारियां साझा करने में तालमेल बढ़ाया जा सके।

कंपनी ने जारी एक बयान में कहा, ‘‘साझा आवागमन सिद्धांत भविष्य के शहरों का दृष्टिकोण प्रस्तुत करता है तथा सरकार, निजी कंपनियों और सामाजिक संगठनों के बीच तालमेल विकसित करता है।’’ इस करार पर हस्ताक्षर करने वाली अन्य कंपनियों में ब्लाब्लाकार, दीदी, लाइमबाइक, ट्रांजिट, वाया और जिपकार भी शामिल रहीं।

हाल ही में ओला ने ग्राहकों और ड्राइवरों को विभिन्न प्रकार की एकीकृत सेवाएं सुलभ कराने के लिए आईसीआईसीआई बैंक के साथ भागीदारी की है।
ओला ने एक बयान में कहा कि आईसीआईसीआई बैंक के ग्रहाक ओला की सवारी के लिए इस बैंक के आईमोबाइल और पॉकेट्स मोबाइल बैंकिंग प्लेटफार्म के जरिए किराया चुका सकेंगे। इस समझौते के तहत इस बैंक के ग्राहकों को ओला टैक्सी से यात्रा करने पर छोटी राशि का डिजिटल क्रेडिट भी मिल सकता है।

आईसीआईसीआई बैंक ओला के ड्राइवरों के लिए अपना पे डायरेक्ट कार्ड की पेशकाश करेगा। बैंक ओला के साथ कोबैंडेड क्रेडिट कार्ड भी जारी करेगा जिस पर विशेष कैशबैक तथा रिवार्ड प्वाइंट पेश किए जाएंगे।

  • Published Date: February 4, 2018 11:00 PM IST