comscore
News

ओयो ने चीन में किया कारोबार का विस्तार

नौ महीनों की छोटी सी अवधि में ओयो ने देश में अपनी मौजूदगी को बेहद सशक्त बना लिया है।

  • Published: August 8, 2018 4:15 PM IST
oyo rooms oyo captain

दक्षिणी एशिया की सबसे बड़ी हॉस्पिटेलिटी चेन ओयो ने 2017 के नवंबर मंे चीन में अपने लांच के बाद तेजी से विस्तार किया है। नौ महीनों की छोटी सी अवधि में ओयो ने देश में अपनी मौजूदगी को बेहद सशक्त बना लिया है। आज हांग्जो, जियान, नानजिंग, गुआंगजो, चेंगदू, शेंजेन, जियामेन और कुनमिंग सहित कई शहरों में ओयो के 50,000 एक्सक्लुजिव रूम्स उपलब्ध हैं। कंपनी ने एक बयान में मंगलवार को कहा कि खूबसूरत लिविंग स्पेस बनाने और रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के ²ष्टिकोण तथा अपने अनूठे बिजनेस मॉडल के साथ ओयो ने चीन के होटल बाजार में बड़ी हिस्सेदारी हासिल की है। हाल ही में इसने हूलुनबेयर सिटी, सान्या सिटी और हैनान प्रोविंस में अपने एक्सक्लुजिव होटल लांच किए हैं।

बयान में कहा गया है कि ओयो अपनी बेहतरीन गुणवत्ता की अकॉमोडेशन सुविधाओं के साथ मेहमानों को शानदार अनुभव प्रदान करती है। इसके लिए ओयो चीन के दूसरे, तीसरे, चौथे, पांचवें और छठे स्तर के शहरों में स्थित होटलों के साथ काम कर रही है, साथ ही इससे लोगों को रोजगार के अवसर भी मिल रहे हैं।

ओयो के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी रितेश अग्रवाल ने कहा, “चीन में ओयो होटल्स को मिली प्रतिक्रिया से हम बेहद खुश हैं। देश के 40 करोड़ मध्यम आय वर्ग के लोगों में अच्छी गुणवत्ता की अकॉमोडेशन सेवाओं की मांग बहुत अधिक है। जुलाई का महीना हमारे लिए ऐतिहासिक महीना साबित हुआ, जब हमारी चेन में 25,000 कमरे जुड़ गए हैं। आने वाले समय में भी हम इसी तरह अपना विस्तार जारी रखेंगे। हमें विश्वास है कि हमारे इनोवेशेन और आर एण्ड डी (अनुसंधान एवं विकास) चीन के बाजार में हमारे कारोबार के लिए बेहद फायदेमंद साबित होंगे।”

रितेश ने कहा, “हम भारत और चीन में अपने विकास को लेकर बेहद उत्साहित हैं। हम खूबसूरत लिविंग स्पेस बनाने के मिशन के साथ लोगों को होटल का नया और अनूठा अनुभव प्रदान कर रहे हैं।”

  • Published Date: August 8, 2018 4:15 PM IST