comscore
News

पैनासोनिक ने इंटेलिजेंट होम एप्लायंसेस बाजार में उतारे

इस श्रृंखला में रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन और माईक्रोवेव शामिल हैं।

  • Published: July 12, 2018 11:52 AM IST

टेक्नोलॉजी-इनोवेशन के लिए अपनी प्रतिबद्धता जारी रखते हुए पैनासोनिक इंडिया ने बुधवार को अपनी ‘इंटेलिजेंट होम अप्लायंसेस’ श्रृंखला के विस्तार की घोषणा की। इस श्रृंखला में रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन और माईक्रोवेव शामिल हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इंटेलिजेंट श्रृंखला उन्नत टेक्नोलॉजी एवं विशेषताओं से सुसज्जित है, जिसमें ईकोनैवी इन्वर्टर टेक्नोलॉजी शामिल है।

यह टेक्नोलॉजी विभिन्न सेंसरों का उपयोग कर व्यर्थ खर्च होने वाली बिजली की पहचान करती है और वातावरण की परिस्थितियों के अनुरूप ऑपरेशंस ऑप्टिमाइज करती है। नई श्रृंखला में रेफ्रिजरेटर के चार मॉडल, वॉशिंग मशीन के 17 मॉडल और नया इन्वर्टर माइक्रोवेव मॉडल पेश किया गया है।

कंपनी ने बताया कि इन्हें आज के आधुनिक उपभोक्ताओं की जरूरतों के अनुरूप विकसित किया गया है। पैनासोनिक वित्त वर्ष 2018-19 में होम अप्लायंसेस श्रेणी में 40 प्रतिशत की वृद्धि करने की योजना बना रही है।

पैनासोनिक इंडिया के प्रमुख (अप्लायंसेस) गौरव मिनोचा ने कहा, “होम अप्लायंसेस की हमारी नई अग्रणी श्रृंखला इंटेलिजेंट अप्लायंसेस एवं होम समाधान पेश करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। होम अप्लायंसेस श्रृंखला में नए उत्पादों के साथ हम आने वाले सालों में होम अप्लायंसेस श्रेणी में अपने हिस्से को दो अंकों तक बढ़ाने की योजना बना रहे हैं।”

  • Published Date: July 12, 2018 11:52 AM IST