comscore
News

पैनासोनिक ने लॉन्च किए इंवर्टर एयर कंडीशनर्स

इस रेंज के सभी एसी में शीर्ष स्तर की विशेषताएं हैं।

  • Published: March 15, 2018 12:14 PM IST
panasonic-logo

पैनासोनिक इंडिया ने बुधवार को इंवर्टर एयर कंडीशनर्स की नई रेंज लॉन्च की। यह नई रेंज पैटेन्ट नैनो टेक्नोलॉजी से लैस है, जो पीएम2.5 और अशुद्धियों को हटाकर 99 प्रतिशत तक शुद्ध हवा देती है। कंपनी ने उन लोगों के लिए यह रेंज लॉन्च की है, जो अपने घरों में स्वस्थ वातावरण चाहते हैं। इसकी खोजपरक नैनो तकनीक बदबू हटाने, बैक्टीरिया और वायरस की वृद्धि को रोकने, धूल हटाने और 99 प्रतिशत पीएम2.5 को दूर करने के लिये सूक्ष्म आकार के इलेक्ट्रोस्टेटिक एटामाइज्ड वाटर पार्टिकल्स का उपयोग करती है, जिससे एयर कंडीशनर का कूलिंग फंक्शन बंद रहने पर भी कमरे में वायु शुद्ध होती रहती है।

इस रेंज के सभी एसी में शीर्ष स्तर की विशेषताएं हैं, जिसमें तेजी से कूलिंग, स्टाइलिश डिजाइन, टिकाऊपन और बिजली की बचत शामिल है। पैनासोनिक इंडिया के एयर कंडीशनर्स ग्रुप के बिजनेस हेड गौरव साह ने कहा, “पैनासोनिक भारतीय घरों में वायु की गुणवत्ता के सुधार के लिये प्रतिबद्ध है और इसलिये नैनो तकनीक और एयरोविंग वाले एयर कंडीशनर लॉन्च किए गए हैं।”

इस लॉन्च के साथ पैनासोनिक ने एलीट इंवर्टर रेंज ‘एयरो सीरीज’ को भी लॉन्च किया। इसे एयरोस्लिम डिजाइन, तेजी से कूलिंग के लिए आइऑटो एक्स फीचर और इकोनावी सेंसर्स के साथ पेश किया गया है। इकोनावी सेंसर्स ऊर्जा की खपत को 65 प्रतिशत तक घटा देते है।

नए इनवर्टर एयर कंडीशनर्स सभी स्टोर्स पर 39,000 रुपये से लेकर 72,000 रुपये तक के मूल्य पर उपलब्ध हैं। इन्हें 0-8 टन, 1-0 टन, 1-5 टन और 2-0 टन के संस्करणों में उतारा गया है।

  • Published Date: March 15, 2018 12:14 PM IST