comscore
News

पेटीएम मॉल ने रिटेलर्स के लिए PoS सिस्टम लॉन्च किया

कंपनी ने आसुस को अपना पार्टनर बनाया।

  • Published: May 3, 2018 12:48 PM IST
paytm mall

पेटीएम की ई-कॉमर्स कंपनी पेटीएम मॉल ने रिटेल स्टोर्स और अपने ब्रांड पार्टनर्स के लिए प्वाइंट-ऑफ-सेल (पीओएस) सिस्टम लॉन्च किया है, जिससे वे अपने ऑफलाइन (वॉक इन) और ऑनलाइन ग्राहकों को मैनेज कर सकेंगे। साथ ही कंपनी ने आसुस के साथ एक पार्टनरशिप की है।

पेटीएम मॉल के चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर अमित सिन्हा ने बताया कि “हमारा ऑफलाइन-टू-ऑनलाइन (ओ2ओ) मॉडल गहराई से ऑफलाइन दुकानदारों की जरूरतों के साथ समन्वित है, इसलिए हम एकीकृत समाधान पेटीएम मॉल पीओएस की पेशकश कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “वे अब वॉक-इन ग्राहकों की जरूरतों को आसानी से पूरा कर सकते हैं और इस कनेक्टेड पीओएस सिस्टम के माध्यम से स्थानीय रूप से ऑनलाइन ऑर्डर भी पूरा कर सकते हैं।” सिन्हा ने ताइवान की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी आसुस के साथ पीओएस सिस्टम के लिए पार्टनरशिप करने की घोषणा करते हुए कहा, “हम आसुस ब्रांडेड ऑफलाइन स्टोर्स को भी सक्षम कर रहे हैं और आगे जल्द ही इसका विस्तार होगा।”

पेटीएम मॉल ने इसके अलावा अपने प्लेटफार्म पर वीवोबुक एक्स507 को एक्सक्लूसिव ऑनलाइन लॉन्च किया, जो कि आसुस के ऑफलाइन रिटेल स्टोरों पर भी उपलब्ध होगा। इस डिवाइस की शुरुआती कीमत 21,990 रुपये से शुरू होती है, जिसमें 2 मई से पेटीएम मॉल का 2,000 रुपये का कैशबैक भी शामिल है।

  • Published Date: May 3, 2018 12:48 PM IST