comscore
News

फिलिप्स ने एआई-संचालित इमेजिंग समाधान उतारा

इनजेनिया प्रोडिवा 1.5टी एमआरआई' का निर्माण सिद्ध डीस्ट्रीम डिजिटल ब्राडबैंड प्रौद्योगिकी के आधार पर किया गया है।

  • Published: January 26, 2018 1:00 PM IST
Philips Logo

विश्वसनीय इमेजिंग समाधान प्रदान करने के लिए फिलिप्स इंडिया ने बुधवार को अपनी अगली पीढ़ी के उत्पाद लांच किए, जो कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई)-संचालित सॉफ्टवेयर पर चलते हैं। इन इमेजिंग समाधानों में ‘एक्सेस सीटी 32 स्लाइस’, ‘इनजेनिया प्रोडिवा 1.5टी एमआरआई’ और ‘ड्यूरा डायग्नोस्ट एफ 30 डिजिटल एक्स-रे’ शामिल है।

फिलिप्स हेल्थकेयर इंडिया के अध्यक्ष रोहित साठे ने एक बयान में कहा, “नए एमआरआई, सीटी और डिजिटल एक्स-रे को रेडियोलॉजिस्ट्स की मदद के लिए विकसित किया गया है, ताकि वह अधिक सटीकता से कम स्वामित्व लागत के साथ बेहतर मरीज अनुभव प्रदान करते हुए जांच कर सकें।”‘एक्सेस सीटी 32 स्लाइस’ कम स्वामित्व लागत के साथ लचीलापन, तस्वीर की असाधारण गुणवत्ता और नैदानिक सटीकता प्रदान करता है।

‘इनजेनिया प्रोडिवा 1.5टी एमआरआई’ का निर्माण सिद्ध डीस्ट्रीम डिजिटल ब्राडबैंड प्रौद्योगिकी के आधार पर किया गया है, जिसे दुनिया भर में 2,000 से अधिक जगहों पर लगाया गया है।

‘ड्यूरा डायग्नोस्ट एफ 30 डिजिटल एक्स-रे’ नैदानिक निर्णय लेना आसान बनाता है, मरीजों के लिए परिणाम में सुधार करता है तथा इमेजिंग विभाग के खर्च में कमी लाता है। साठे ने कहा, “मैं आश्वस्त हूं कि ये समाधान प्रभावी ढंग से रेडियोलॉजिस्ट और इमेजिंग विभागों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे।”

  • Published Date: January 26, 2018 1:00 PM IST