comscore
News
> > > प्रोग्रामैटिक टेलीविजन एडवरटाइजिंग 'स्काईनेट' लॉन्च

प्रोग्रामैटिक टेलीविजन एडवरटाइजिंग ‘स्काईनेट’ लॉन्च

Surewaves मीडियाटेक ने प्रोग्रामैटिक टेलीविजन एडवरटाइजिंग मार्केटप्लेस 'स्काईनेट' लॉन्च किया।

SureWaves

Surewaves मीडियाटेक ने गुरुवार को प्रोग्रामैटिक टेलीविजन एडवरटाइजिंग मार्केटप्लेस ‘स्काईनेट’ लॉन्च किया। नई पेशकश स्काईनेट टेलीविजन विज्ञापन की दुनिया में एक क्रांतिकारी कदम है। स्काईनेट अपनी श्रेणी का पहला प्रोग्रामैटिक टेलीविजन एडवरटाईजिंग मार्केटप्लेस है, जो डिजिटल विज्ञापन की तरह टीवी चैनलों पर विज्ञापन प्रसारण करने की क्षमता प्रदान करता है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह मीडिया एजेंसियों को व्यवस्थित और जवाबदेह ढंग से टीवी चैनलों पर विज्ञापनों को सुनिश्चित तरीके से चलाने का कार्य सरल बनाता है।

Surewaves मीडियाटेक के संस्थापक अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, राजेन्द्र कुमार खरे ने कहा, “मीडिया इंडस्ट्री में श्योरवेव्ज नई प्रौद्योगिकी लाने में सबसे आगे रहा है। स्काईनेट के साथ संसार में अपनी श्रेणी के पहले प्रोग्रामैटिक टेलीविजन एडवरटाइजिंग मार्केटप्लेस के साथ हम इसे नई ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं। टेलीविजन विज्ञापन में एक नई क्रांति लाने के लिए स्काईनेट अत्यंत प्रभावी साबित होगा।”

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी S8 बनाम सैमसंग गैलेक्सी S7: यहाँ जानिये दोनों में क्या है अंतर

BARC इंडिया स्काईनेट के लिए डेटा पार्टनर है, जो कि दर्शकों की संख्या और प्रवृत्तियों पर निरंतर और सटीक अपडेट सुनिश्चित करता है। स्काईनेट नई तकनीक ने देश में अग्रणी मीडिया एजेंसियों से पहले से ही व्यापक रुचि दिखाई है।

इसे भी देखें: जानें, Galaxy S8 और Galaxy S8+ के टॉप 8 फीचर्स के बारे में

इसे भी देखें: ओप्पो ने भारतीय ध्वज का अपमान करने वाले कर्मचारी को निकाला

इमेज सोर्स: