comscore
News

राहुल गांधी ने ट्विटर हैंडल का नाम बदला

इससे पहले उनके ट्विटर हैंडल आफिसऑफआरजी डॉट गांधी से करीब 62 लाख लोग जुड़े थे।

  • Published: March 19, 2018 3:05 PM IST
rahul-gandhi-getty

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को अपना ट्विटर हैंडल का नाम ऑफिसऑफआरजी से बदलकर राहुलगांधी कर दिया। कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा, “कृपया कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नया ट्विटर हैंडल नोट करें, जोकि राहुलगांधी हैशटैग चेंजइजनॉउ है।”

इससे पहले उनके ट्विटर हैंडल आफिसऑफआरजी डॉट गांधी से करीब 62 लाख लोग जुड़े थे। वे अप्रैल 2015 में ट्विटर से जुड़े थे। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी हमेशा चर्चा में बने रहते हैं कभी अपने भाषणों कारण तो कभी किसी टिप्पणी के कारण।

बता दें कि साल 2016 के आखिरी माह में राहुल गांधी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया था और उस पर अभद्र टिप्पणी व गालियां पोस्ट की गईं। हालांकि अभद्र ट्वीट को बाद में हटा दिया गया।

हैकरों ने बेहद अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए लिखा, “मेरा परिवार भ्रष्टाचारियों का एक समूह है..पागलों..।” हैकरों ने राहुल गांधी के प्रोफाइल से उनकी तस्वीर भी हटा दी और अकाउंट के टाइटल की जगह गाली लिख दी। कांग्रेस के मीडिया कॉर्डिनेटर प्रणब झा ने आईएएनएस से कहा, “राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया। हम शहर की पुलिस की साइबर सेल में एक शिकायत दर्ज करेंगे।”

  • Published Date: March 19, 2018 3:05 PM IST