comscore
News

पूर्वी उप्र के वोडाफोन स्टोर्स में मनाया जा रहा है 'राखी-एक अटूट बंधन'

रक्षाबंधन पर वोडाफोन ने अपने वोडाफोन सुपरनेट 4G -डाटा स्ट्रॉन्ग नेटवर्क के साथ एक अनूठी पहल 'राखी एक अटूट कनेक्शन' के माध्यम से भाई-बहन के इस त्योहार का जश्न मनाया।

  • Published: August 12, 2017 1:00 PM IST
Vodafone-Logo

इस साल रक्षाबंधन पर वोडाफोन ने अपने वोडाफोन सुपरनेट 4G -डाटा स्ट्रॉन्ग नेटवर्क के साथ एक अनूठी पहल ‘राखी एक अटूट कनेक्शन’ के माध्यम से भाई-बहन के इस त्योहार का जश्न मनाया। वोडाफोन स्टोर्स ने उपभोक्ताओं को एक ऐसा मंच प्रदान किया जिसके माध्यम से उन्हें भाई-बहन के इस अटूट रिश्ते, रक्षाबंधन के खास पलों को यादगार बनाने का मौका मिला। इस मौके पर भाई-बहनों ने अपने प्यार भरे रिश्ते की कुछ खट्टी-मीठी यादों के वीडियो और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

वोडाफोन की ‘राखी एक अटूट कनेक्शन’ पहल का आयोजन 3 से 14 अगस्त को पूर्वी उत्तरप्रदेश के वोडाफोन स्टोर्स में किया जा रहा है। वोडाफोन के उपभोक्ताओं को अपने भाई बहनों के साथ स्टोर में आमंत्रित किया गया जहां उन्हें अपने जीवन के खास पलों को वीडियो एवं तस्वीरों में रिकॉर्ड करने का मौका मिला।

इसे भी देखें: Sarahah एप को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे रिएक्शन दे रहे हैं लोग

इसके तुरंत बाद उपभोक्ताओं ने वोडाफोन सुपरनेट 4G -डाटा स्ट्रॉन्ग नेटवर्क का इस्तेमाल करते हुए ये वीडियो अपनी फेसबुक वॉल पर पोस्ट किए। इस पहल के तहत वोडाफोन पूर्वी उत्तरप्रदेश में एक प्रतियोगिता का आयोजन भी किया जिसमें सबसे ज्यादा लाइक्स मिलने वाले वीडियो को एक स्मार्टफोन जीतने का मौका मिलेगा। प्रतियोगिता 14 अगस्त तक चलेगी।

इसे भी देखें: HTC ‘Ocean Life’ इस साल के अंत तक HTC U11 Life के तौर पर किया जा सकता है पेश

वोडाफोन इंडिया (पूर्वी उत्तरप्रदेश) के बिजनेस हेड निपुण शर्मा ने कहा, “वोडाफोन हमेशा से अनूठे तरीकों से अपने उपभोक्ताओं के साथ त्योहार मनाता रहा है। रक्षा बंधन भाई और बहन के बीच अनूठे प्यार का त्योहार है। वोडाफोन के ‘राखी एक अटूट कनेक्शन’ के माध्यम से हमने उपभोक्ताओं के साथ यह त्योहार मनाने के लिए उन्हे आमंत्रित किया और भाई-बहनों को अपने जीवन के इन यादगार पलों को वीडियो एवं तस्वीरों द्वारा फेसबुक वॉल पर पोस्ट करने का अवसर दिया।”

इसे भी देखें: शार्प Aquos S2 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर

  • Published Date: August 12, 2017 1:00 PM IST