comscore
News

Realme 1 स्मार्टफोन अमेजन पर बेस्टसेलर

इनमें एआई शॉट टेक्नोलॉजी और 12एनएम एआई सीपीयू मीडियाटेक हेलियो पी60 प्रोसेसर दिया गया है।

  • Published: May 27, 2018 9:00 AM IST
oppo realme 1 apps

Photo Credits - Rehan Hooda


स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो का नया ई-कॉमर्स सब-ब्रांड रियलमी शनिवार को अपनी पहली बिक्री के दौरान दो मिनट के अंदर बिक गया। यह बिक्री अमेजन डॉट इन पर दोपहर में शुरू हुई थी और इसमें ब्रांड के पहले दो वैरिएंट 6जीबी रैम और 128 जीबी रोम तथा 3 जीबी रैम और 32 जीबी रोम को शानदार प्रतिक्रिया मिली है, जिनकी कीमत क्रमश: 13,990 रुपये और 8,990 रुपये है। कंपनी ने बताया कि इनकी अगली बिक्री एक जून को होगी। ओप्पो ने एक बयान में कहा कि देश के युवाओं को ध्यान में रखकर रियलमी1 को आकर्षक कीमतों पर पेश किया गया है और ये फोन अमेजन पर बेस्टसेलर बन गए हैं। इनमें एआई शॉट टेक्नोलॉजी और 12एनएम एआई सीपीयू मीडियाटेक हेलियो पी60 प्रोसेसर दिया गया है।

रियलमी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी माधव सेठ ने कहा, “एक नए स्टार्ट-अप ब्रांड के तौर पर, हम अपनी पहली बिक्री में रियलमी1 को मिली इस तरह की शानदार प्रतिक्रिया से बेहद उत्साहित हैं। हमें अपने उत्पाद पर भरोसा है और हमारा मानना है कि इस स्मार्टफोन में ऑनलाइन स्मार्टफोन सेगमेंट में वास्तविक रूप से बदलाव लाने की क्षमता है। हालांकि हमने किसी फ्लैश सेल की योजना नहीं बनाई है, लेकिन भारतीय उपभोक्ताओं से मिली प्रतिक्रिया हमारी उम्मीदों से भी ज्यादा है।”

अमेजन इंडिया के निदेशक (कैटेगरी मैनेजमेंट) नूर पटेल ने कहा, “ओप्पो के युवा-केंद्रित ऑनलाइन-ओनली ब्रांड रियलमी से पहले स्मार्टफोन ‘रियलमी1’ की तेज बिक्री कोई नई बात नहीं है। पूरे देश में लगभग 20 लाख ग्राहक सेल के समय सूचना प्राप्त करने के लिए पंजीकृत हुए थे जो रियलमी1 की बेस्ट-इन-क्लास विशेषताओं और अमेजन-इन के शानदार खरीदारी अनुभव की पुष्टि करता है। ग्राहक एक जून, 2018 को दोपहर 12 बजे इसे दूसरी बिक्री पर खरीद सकते हैं।”

  • Published Date: May 27, 2018 9:00 AM IST